शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमटेकFlipkart Cooling Days Sale: गर्मी का तोड़! 50% छूट पर खरीदें ...

Flipkart Cooling Days Sale: गर्मी का तोड़! 50% छूट पर खरीदें Realme का 5 Star Split Inverter Smart AC

Date:

Related stories

Flipkart Cooling Days Sale: होली खत्म होते ही गर्मी ने अभी से ही अपना असर दिखाना शुरु कर दिया है। जिससे बचने के लिए लोग अभी से ही बेहतरीन ऑफर्स की तलाश में जुट गए हैं। ताकि वह सस्ते में अच्छा AC खरीद सकें। लोगों की इस समस्या को देखते हुए ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart ने 26 मार्च से लेकर 31 मार्च तक Cooling Days Sale शुरु कर दी है। जिसमें आधी कीमत पर टॉप क्लास ब्रांडेड AC मिल रहे हैं।

Flipkart Cooling Days Sale में सस्ता हुआ Realme 5 Star Split Inverter Smart AC

अगर आप एसी खरीदना चाहते हैं, Realme का 5 Star Split Inverter Smart AC आधी कीमत पर पर घर ला सकते हैं। इस एसी पर कंपनी 50 फीसदी की छूट दे रही है। जिसके बाद आपको ये 65999 रुपए वाला एसी 32999 रुपए में मिलेगा। यहां पर ग्राहक के 33000 रुपए बचेंगे। इस एसी पर विभिन्न बैंक कार्ड पर ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिससे पैसों की बचत की जा सकती है। ये एक  Wi-fi Connect AC  है। जो आप सस्ते में खरीद सकते हैं.

Realme 5 Star Split Inverter Smart AC के फीचर्स

फीचरRealme 5 Star Split Inverter Smart AC
क्षमता1.5 Ton क्षमता वाला एसी है।
बिजली की बचत5 Star BEE Rating 2024 मिली है। बिजली की बचत करता है।
रिस्टार्टAuto Restart हो जाता है।
स्लीप मोडसही तापमान के लिए Sleep Mode दिया गया है।
कंप्रेसरSmart Inverter Compressor दिया गया है।

Realme 5 Star Split Inverter Smart AC पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories