शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकFlipkart Sale: iQOO Neo 9 Pro के लॉन्च होते ही हजारों रुपए...

Flipkart Sale: iQOO Neo 9 Pro के लॉन्च होते ही हजारों रुपए सस्ता हुआ गेमिंग का किंग IQOO Neo 7 pro फोन

Date:

Related stories

Flipkart Sale: चीनी कंपनी iQOO ने भारत में अपना बेहद पावरफुल परफॉर्मेंस देने वाला iQOO Neo 9 Pro 5G फोन लॉन्च कर दिया है। इसके शानदार फीचर्स गेमिंग लवर्स के लिए किसी लौटरी से कम नहीं है। अभr इस फोन की चर्चा हो ही रही थी। किस इस सीरीज का iQOO Neo 7 pro फोन हजारों रुपए सस्ता हो गया। जिसको लेकर यूजर्स काफी खुश हो गए है। ये एक शानदार कैमरे और दमदार प्रोसेसर के साथ आने वाला फोन है, जिसे बहुत ही सस्ते में खरीद सकते हैं।

Flipkart Sale में सस्ता मिल रहा iQOO Neo 7 pro 5G फोन

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart Sale में ये फोन 17 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 42999 रुपए की जगह 35477 रुपए में मिलेगा। इस फोन पर ग्राहक को 7522 रुपए की महाबचत होगी। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ यूजर्स बहुत ही सस्ते में उठा सकते हैं।

iQOO Neo 7 pro 5G फोन के फीचर्स

फीचरiQOO Neo 7 pro फोन
रैम/स्टोरेज12 GB RAM और 256 GB ROM स्टोरेज मिल रही है।
डिस्प्ले6.78 inch Display दी गई है।
कैमरा50MP Rear Camera मिल रहा है।
बैटरी5000 mAh Battery पर काम करता है।
सिमDual Sim की सुविधा मिल रही है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid Nougat Funtouch OS 13 Based On Android 13 पर ऑपरेट करता है।
प्रोसेसरक्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर पर काम करता है।

iQOO Neo 7 pro फोन पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories