Flipkart Sale: ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से शॉपिंग करने वाले अक्सर अच्छे ऑफर की तलाश में रहते हैं। ऐसे में अगर आप भी किसी शानदार ऑफर को ढूंढ रहे हैं तो आपको यहां पर एक बढ़िया डील मिल जाएगी। दरअसल, फ्लिपकार्ट (Flipkart Sale) अपनी साइट पर एक कमाल का टच स्क्रीन वाला लैपटॉप काफी धांसू ऑफर के साथ बेच रहा है। जानिए क्या है ऑफर की पूरी जानकारी।

ASUS Chromebook Flip Touch लैपटॉप पर ऑफर

ASUS Chromebook Flip Touch लैपटॉप को आधी कीमत पर बेचा जा रहा है। शॉपिंग साइट Flipkart इस पर 50 फीसदी की छूट दे रहा है। आसुस के इस Chromebook Flip Touch लैपटॉप को 31999 रुपये में लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 50 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसकी इसकी कीमत कम होकर 15999 रुपये रह जाती है।

ये भी पढ़ें: दमदार साउंड वाले Nothing Earbuds 2 TWS इस दिन होंगे लॉन्च, 36 घंटे की बैटरी गेमिंग और म्यूजिक का मजा करेगी डबल

एक्सचेंज ऑफर से होगा फायदा

इस डील पर एक्सिस बैंक और सिटी बैंक के क्रेडिट कार्ड के जरिए 1500 रुपये की बचत कर सकते हैं। इसे नॉ कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। इसके अलावा इस पर 12300 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। यहां पर ध्यान रहे कि एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ लेने के लिए ऑफर की सभी शर्तें पूरी करनी होंगी। आपको बता दें कि ये ऑफर एक निश्चित समय के लिए हो सकता है, फ्लिपकार्ट द्वारा इसमें कभी भी बदलाव किया जा सकता है या फिर इसे कभी भी बंद किया जा सकता है।

ASUS Chromebook Flip Touch Laptop की खासियत

मॉडल ASUS Chromebook Flip Touch Laptop
Model Number C214MA-BU0704
Color Dark Grey
Type Chromebook
RAM 4 GB
EMMC Storage Capacity 32GB
Graphic Processor Intel Integrated UHD

 

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: UIDAI ने आधार कार्ड होल्डर्स को दी खुशखबरी, मुफ्त में कर सकेंगे ऑनलाइन डाक्यूमेंट्स अपडेट

 

Share.