सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकFlipkart Sale: Vivo T2x 5G ट्रेडिंग Smartphone पर मन मोहने वाला ऑफर,...

Flipkart Sale: Vivo T2x 5G ट्रेडिंग Smartphone पर मन मोहने वाला ऑफर, खरीदे बिना रहना हो जाएगा मुश्किल!

Date:

Related stories

Flipkart Sale: स्मार्टफोन मार्केट में आए दिन एक से बढ़कर एक धांसू मॉडल एंट्री ले रहे हैं। रेडमी, वनप्लस और ओप्पो अपने तगड़े स्मार्टफोन की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। ऐसे में अगर आप एक बढ़िया और टिकाऊ स्मार्टफोन तलाश रहे हैं तो समझिए आपका काम हो गया है। जी हां, मशहूर शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट की रोजाना वाली सेल (Flipkart Sale) में वीवो कंपनी का Vivo T2x 5G स्मार्टफोन दमदार डील पर बेचा जा रहा है। आइए जानते हैं कि क्या है पूरी डिटेल।

Flipkart Sale में Vivo T2x 5G स्मार्टफोन पर तगड़ी डील

इंडियन फोन बाजार में Vivo एक बड़ी फोन कंपनी है। ऐसे में Vivo T2x 5G (Marine Blue, 128 GB)  (6 GB RAM) को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर लिस्ट किया गया है। इस स्मार्टफोन को 18999 रुपये के दाम पर दिखाया जा रहा है, मगर इस पर 31 फीसदी की बचत हो सकती है। इस फोन की कीमत कम होकर 12999 रुपये रह जाती है। ऐसे में इस डील में सीधे तौर पर 6000 रुपये की सेविंग हो सकती है।

इसके साथ ही इस पर बैंक ऑफर और कैश डिस्काउंट का लाभ मिल सकता है। इसके अलावा EMI और एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठाया जा सकता है। हालांकि, वेबसाइट पर दिए गए इस ऑफर के लिए यूजर्स को सभी शर्तों को पूरा करना होगा। यहां पर इस बात का भी ध्यान रखना जरूरी है कि ये ऑफर बदलाव के अधीन आता है। इसमें किसी भी समय बदलाव आ सकता है।

Flipkart Sale में मिल रहे Vivo T2x 5G स्मार्टफोन की खासियत

फीचर्सVivo T2x 5G की डिटेल
स्क्रीन6.58 inches (16.71 cm)
प्रोसेसरMediaTek Dimensity 6020
बैटरी5000 mAh
रियर कैमरा50 MP + 2 MP
फ्रंट कैमरा8MP

Vivo T2x 5G स्मार्टफोन में 6GB रैम दी गई है। फोन में 6.58 इंच की डिस्प्ले मिलती है। डिवाइस में MediaTek Dimensity 6020 प्रोसेसर और एंड्रॉइड 13 ओएस दिया गया है। इसमें 5000mah की बैटरी के साथ 18W का फास्ट चार्जर मिलता है। फोन में 50MP + 2MP का डबल रियर कैमरा और 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories