गुरूवार, अप्रैल 18, 2024
होमटेकFlipkart Sale: सिर्फ 459 रुपये खर्च करने पर मिलेगी लद्दाख वाली ठंड,...

Flipkart Sale: सिर्फ 459 रुपये खर्च करने पर मिलेगी लद्दाख वाली ठंड, Rechargeable Mini Fan से झटपट दूर होगी गर्मी!

Date:

Related stories

Flipkart Sale: इस बार का गर्मी का सीजन धीरे-धीरे अपने चरम पर जा रहा है। ऐसे में बढ़ती गर्मी ने लोगों के पसीने छुड़ाने शुरू कर दिए हैं। इस गर्मी से बचने के लिए लोग कई तरह के जुगाड़ करते हैं। हालांकि, अक्सर इससे कोई फायदा नहीं होता है। अगर आप इस तेज गर्मी में तुरंत ठंडी हवा चाहते हैं तो हम आपके लिए एक खास जानकारी लेकर आए हैं। Rechargeable Mini Fan फटाफट गर्मी को दूर कर देता है और इसे चलाना भी काफी आसान होता है। इस पंखे की सबसे बड़ी खूबी है कि इसे चलाने के लिए बिजली की जरूरत नहीं है। ऐसे में ऑनलाइन शॉपिंग साइट पर एक खास तरह का पंखा सेल के लिए लिस्ट हुआ है। जानिए क्या है इसकी खासियत और डील की पूरी जानकारी।

Rechargeable Mini Fan की खासियत

Rechargeable Mini Fan को बिना बिजली के 5 घंटे तक आराम से चलाया जा सकता है। इसमें 2000mah की लिथियम बैटरी दी गई है। ये पंखा 25W की पावर सप्लाई पर काम करता है। इसमें हाई क्वॉलिटी मैटिरियल का इस्तेमाल किया गया है। इसके साथ ही इसमें एक उच्च क्षमता वाली इलेक्ट्रिक मोटर को लगाया गया है। इसका उपयोग आसानी से किया जा सकता है। आप इसे किचन में कमरे में या फिर अपने साथ बाहर भी लेकर जा सकते हैं। इसमें 3 स्पीड कंट्रोल मोड और यूएसबी केबल से चार्ज होने वाली बैटरी दी गई है।

ये भी पढ़ें: iPhone 15 के इस स्पेशल फीचर को जानकर खुद को खरीदने से रोक नहीं पाएंगे आप! इग्नोर करना है मुश्किल

फीचर्सDP 7631 Rechargeable Mini Fan
Brand ColorMulticolor
Number of Blades5
Reversible RotationYes
Power Consumption25 W

­Rechargeable Mini Fan पर ऑफर

दरअसल हम बात कर रहे हैं DP 7631 Rechargeable Mini Fan की। इसे फ्लिपकार्ट पर 999 रुपये की कीमत पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। इस पर 54 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस छूट के बाद इसकी कीमत घटकर 459 रुपये रह जाती है। इसके साथ ही इस पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 फीसदी का कैशबैक लिया जा सकता है। इस डील पर कई बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठाया जा सकता है। फ्लिपकार्ट इस ऑफर में कभी भी बदलाव कर सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: Suzuki Hayabusa में मिलती है 300KM की टॉप स्पीड और कई धाकड़ फीचर्स, इसकी कीमत में खरीद लेंगे Hyundai Verna!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories