गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकFlipkart Sale: BAJAJ Microwave को तगड़ी छूट के साथ खरीदने का मौका,...

Flipkart Sale: BAJAJ Microwave को तगड़ी छूट के साथ खरीदने का मौका, फेस्टिव सीजन में बचत के साथ मिलेगा फायदा ही फायदा!

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Flipkart Sale: इस फेस्टिव सीजन के दौरान कई ई-कॉमर्स कंपनियां अपनी वेबसाइट्स पर अच्छे ऑफर देती हैं। हालांकि, अभी कोई सेल तो नहीं चल रही, मगर फेमस शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart Sale) पर एक बड़ी कंपनी का माइक्रोवेव कम दाम पर आपका हो सकता है। अगर आपको इस ऑफर पर यकीन नहीं आ रहा है तो आप इस खबर को एक बार पूरा पढ़ लीजिए। शायद आपका थोड़ा फायदा हो जाए।

BAJAJ 17 L Solo Microwave Oven के स्पेक्स

फीचर्सBAJAJ 17 L Solo Microwave Oven
Model Name1702MT
TypeSolo
Capacity17 L
ColorWhite
Control TypeMechanical Knob
ReheatYes

BAJAJ 17 L Solo Microwave Oven पर क्या है डील

ऑनलाइन खरीदारी साइट फ्लिपकार्ट पर बजाज कंपनी के BAJAJ 17 L Solo Microwave Oven  (1702MT, White) को तगड़े ऑफर के साथ लिस्ट किया गया  है। इस प्रोडक्ट को 8800 रुपये की एमआरपी के साथ दिखाया गया है। मगर इस पर 42 फीसदी का अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस छूट का फायदा उठाने के बाद आप इसे 5099 रुपये में खरीद सकते हैं। डील में सीधे तौर पर बढ़िया लाभ हो सकता है। साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करने पर 5 फीसदी का कैशबैक मिल सकता है।

इसके अलावा इस ऑफऱ में EMI और एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा उठाया जा सकता है। हालांकि, इसके लिए यूजर्स को वेबसाइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा।

यहां पर ये भी ध्यान रहे कि ये ऑफर एक लिमिटेड समय के लिए हो सकता है। ऐसे में इसमें कभी भी बदलाव हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories