गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकFlipkart Sale: Realme Narzo का ये धांसू मॉडल हो गया सस्ता, ऑफर...

Flipkart Sale: Realme Narzo का ये धांसू मॉडल हो गया सस्ता, ऑफर बना देगा दिन

Date:

Related stories

Flipkart Sale: चीनी कंपनी रियलमी अपने जबरदस्त फीचर्स और किफायती कीमत के लिए देश और दुनिया में पसंद की जाती है। ऐसे में अगर आपका प्लान भी किसी जबरदस्त स्मार्टफोन को खरीदने का है तो ये खबर आपको काफी खुश कर सकती है। क्योंकि आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart पर अच्छे ऑफर के साथ मिल रहे Realme Narzo 60 5G फोन के बारे में बताने जा रहे हैं।

Realme Narzo 60 5G पर मिल रहा डिस्काउंट

Mars Orange कलर 128 GB स्टोरेज और 8 GB RAM के साथ आने वाले Realme Narzo 60 5G फोन को 10 फीसदी की छूट पर घर ला सकते हैं। इस ऑफर के बाद आपको ये फोन 19999 रुपए की जगह 17869 रुपए में मिलेगा। इस तरह इस फोन पर हजारों रुपए की बचत कर सकते हैं। इतना ही नहीं अगर आपका बजट कम है तो आप EMI भी बनवा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है। फ्लिपकार्ट अपने यूजर्स को बैंक ऑफर्स भी दे रहा है। जिसके द्वारा उन्हें और भी डिस्काउंट मिलने में मदद मिल सकती है।

Realme Narzo 60 5G के फीचर्स

फीचरRealme Narzo 60 5G
रैम8 GB की रैम मिल रही है।
स्टोरेज 128 GB की स्टोरज मिल रही है।
डिस्प्ले6.43 inch की Display मिल रही है।
कैमरा64MP का Rear Camera मिल रहा है।
बैटरी5000 mAh की Battery मिल रही है।
सिमDual Sim मिल रहे हैं।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid Android 13 पर ऑपरेट करता है।

बजट में आने वाला ये Realme Narzo 60 5G यूजर्स के लिए काफी अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। अगर आपके पास पैसे कम हैं तो इसे खरीद सकते हैं। लेकिन ध्यान रहे फ्लिपकार्ट पर ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories