शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकFlipkart Sale: 10000 रुपए सस्ता हुआ Google Pixel 7 स्मार्टफोन, ऑफर देख...

Flipkart Sale: 10000 रुपए सस्ता हुआ Google Pixel 7 स्मार्टफोन, ऑफर देख उछल रहे लोग!

Date:

Related stories

Flipkart Sale: गूगल कंपनी दुनियाभर में अपने सर्च इंजन के लिए जानी जाती है। लेकिन क्या आपको पता है गूगल के स्मार्टफोन और अन्य गैजेट्स को भी लोग उतना ही पसंद करते हैं। क्योंकि गूगल के फोन्स में दमदार कैमरा तो मिलता ही है। इसके साथ ही तमाम ऐसे फीचर्स भी मिलते हैं जो लोगों को काफी पसदं भी आते हैं। यही कारण है कि, कंपनी बहुत जल्द अपनी Google Pixel 8 सीरिज को लाने की तैयारी कर रही है। लेकिन इस बीच Google Pixel 7 के दाम कम हो गए हैं।

Google Pixel 7 पर मिल रही छूट

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर Google Pixel 7 16 फीसदी की छूट के साथ मिल रहा है। ऑफर के बाद ये फोन 59999 रुपए की जगह 49999 रुपए में मिलेगा। इस फोन पर पूरे 10 हजार रुपए की बचत हो रही है। इसके साथ ही कंपनी इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प दे रही है। जिससे यूजर्स को काफी फायदा पहुंच सकता है। इतना ही नहीं फ्लिपकार्ट पर Google Pixel 7 फोन 30 हाजर 600 रुपए के एक्सचेंज ऑफर के साथ भी मिल रहा है। लेकिन इसका लाभ वो ही लोग उठा सकते हैं जो एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे। इस तरह इस बेहद खास फोन को बहुत ही सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है।

Google Pixel 7 के फीचर्स

फीचर Google Pixel 7
रैम8 GB की RAM मिल रही है।
स्टोरेज 128 GB की स्टोरेज मिल रही है।
डिस्प्ले6.3 inch की Full HD Display मिल रही है।
कैमरा10.8MP Front Camera के साथ 50MP और 12MP का कैमरा मिल रहा है।
बैटरी4270 mAh की Battery मिल रही है।
प्रोसेसरGoogle Tensor G2 का Processor मिल रहा है।
ऑपरेटAndroid 13 पर ये फोन ऑपरेट करता है।

Google Pixel 7 पर मिल रहा ये ऑफर बहुत ही सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। इसलिए जल्द से जल्द इसका लाभ उठा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories