शनिवार, मई 4, 2024
होमटेकFlipkart Sale: Google Pixel 8 series आने से पहले कम हो गए...

Flipkart Sale: Google Pixel 8 series आने से पहले कम हो गए Google Pixel 7 Pro के भाव, हजारों की मिल रही छूट

Date:

Related stories

Flipkart Sale: गूगल बहुत जल्द अपनी बेहद खास सीरिज Google Pixel 8 series को लॉन्च करेगा। इसको लेकर यूजर्स के बीच काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। गूगल के फोन्स की खासियत पर नजर डालें तो ये दमदार प्रोसेसर के साथ अच्छा कैमरा और खूबसूरत बॉडी के साथ ये फोन आता है। यही कारण है कि, यूजर्स इसे खरीदते हैं। अगर आप भी गूगल के किसी फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो फ्लिपकार्ट से बहुत ही अच्छे ऑफर्स के साथ Google Pixel 7 Pro फोन को घर ला सकते हैं।

Google Pixel 7 Pro पर मिल रहा ऑफर

ऑन लािन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट Google Pixel 7 Pro फोन पर 16 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये Snow कलर का 128 GB स्टोरेज और 12 GB RAM वाला फोन 84999 रुपए की जगह 70999 रुपए में मिलेगा। यहां पर हजारों रुपयों की बचत कर सकते हैं। इसके साथ बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जो कि, यूजर्स को काफी फायदा पहुंचा सकता है। फ्लिपकार्ट एक और खास ऑफर दे रहा है। यूजर्स को इस फोन पर 50000 का एक्सचेंज ऑफर दे रहा है, लेकिन इसका लाभ वो ही लोग उठा सकते हैं जो कि, एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं।

Google Pixel 7 Pro

फीचर12 GB की RAM मिल रही है।
स्टोरेज128 GB की स्टोरेज मिल रही है।
डिस्प्ले6.7 inch की Quad HD+ की Display मिल रही है।
कैमरा10.8MP Front Camera के साथ 50MP, 48MP और 12MP का कैमरा भी मिल रहा है।
बैटरी4926 mAh की Battery मिल रही है।
प्रोसेसरGoogle का Tensor G2 Processor मिल रहा है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13 पर ये ऑपरेट करता है।

आपको बता दें, ये ऑफर और डिस्काउंट सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए फ्लिपकार्ट पर संपर्क करें।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories