सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकFlipkart Sale: Vivo T2X 5G ट्रेडिंग स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट, इस धांसू...

Flipkart Sale: Vivo T2X 5G ट्रेडिंग स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट, इस धांसू ऑफर से न चूकें कैमरा लवर्स

Date:

Related stories

Flipkart Sale: नए साल की शुरुआत में काफी लोग ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं और अच्छी डील्स की तलाश में रहते हैं। अगर आप भी उनमें से एक हैं तो आपको इस ऑफर पर खास ध्यान देना चाहिए। दरअसल फेमस ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट (Flipkart Sale) पर वीवो कंपनी का एक स्मार्टफोन काफी बढ़िया दाम के साथ बेचा जा रहा है। ऐसे में आपको इस फोन के ऑफर के बारे में जरूर जानना चाहिए। क्या पता इससे आपको कुछ फायदा हो जाए।

Vivo T2X 5G फोन पर बंपर डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट वेबसाइट पर वीवो के इस फोन को धांसू डील पर लिस्ट किया गया है। Vivo T2X 5G (Marine Blue, 128 GB)  (6 GB RAM) को 18999 रुपये के दाम पर सेल के लिए शो किया गया है। हालांकि, इस पर 31 फीसदी का तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस डील के बाद फोन को 12999 रुपये की कीमत पर बेचा जा रहा है। ऐसे में इस ऑफर का फायदा उठाकर आपको 6 हजार की सेविंग हो सकती है। इसके साथ EMI और बैंक ऑफर्स का भी लाभ लिया जा सकता है।

इसका भी मिल सकता है लाभ

आपको बता दें कि Vivo T2X 5G फोन पर इस डील में 12400 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इस ऑफर का लाभ उठाकर फोन की कीमत और कम हो सकती है। हालांकि, ये ऑफर अलग-अलग पिन कोड के हिसाब से अलग-अलग हो सकता है। साथ ही इस डील का फायदा लेने के लिए आपको वेबसाइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। ये ऑफर एक लिमिटेड टाइम के लिए हो सकता है। ऐसे में इसमें कभी भी बदलाव हो सकता है।

Vivo T2X 5G स्मार्टफोन की दमदार खासियत

फीचर्सVivo T2X 5G की डिटेल
प्रोसेसरMediaTek Dimensity 6020
स्क्रीन6.58 inches (16.71 cm)
बैटरी 5000 mAh
रियर कैमरा50 MP + 2 MP
सेल्फी कैमरा8 MP

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories