रविवार, मई 5, 2024
होमटेकFlipkart Sale:6000 की छूट पर कॉलिंग के साथ नंबर डायल करने वाली...

Flipkart Sale:6000 की छूट पर कॉलिंग के साथ नंबर डायल करने वाली boAt Smartwatch, 1100 से कम में खरीदें

Date:

Related stories

Flipkart Sale: इन दिनों Smartwatch का क्रेज यूथ के बीच काफी देखने को मिल रहा है। यही वजह है कि, कई सारी देसी और विदेशी कंपनियां एक से बढ़कर एक स्मार्टवॉच को लॉन्च कर रही हैं। इन घड़ियों में बेहद हाईटेके फीचर्स होते हैं। आप मोबाइल का काम भी इनसे कर सकते हैं। अगर आप भी किसी ऐसी ही घड़ी को खरीदने की सोच रहे हैं तो ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart Sale में बहुत अच्छा ऑफर है।

boAt Smartwatch पर Flipkart Sale दे रही महाऑफर

यहां पर 6000 की महाछूट पर 1100 से कम कॉलिंग के साथ नंबर डायल करने वाली boAt Smartwatch बहुत ही सस्ते में मिल रही हैं। इस घड़ी में 10 कॉन्टैक्ट नंबर भी सेव कर सकते हैं। यानि की आप चुनिंदा नंबरों पर फोन करने के लिए बिना मोबाइल निकाले अपनी घड़ी से नंबर डायल कर सकते हैं।

फ्लिपकार्ट सेल में boAt Storm call घड़ी पर 86 फीसदी की छूट मिल रही है। इस ऑफर के बाद आपको ये 7990 रुपए की जगह 1099 रुपए में मिलेगी। यहां पर आपके 6000 से ज्यादा रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। जिनका लाभ आप उठा सकते हैं। ये 1.69 inch HD display के साथ आने वाली bluetooth calling Smartwatch है। जिसे बहुत ही सस्ते में आप खरीद सकते हैं।

boAt Smartwatch के फीचर्स

फीचरboAt Smartwatch
डिस्प्ले1.69inch HD Display के साथ 2.5D Curved Touch Display मिल रही है।
खूबियांTalk through watch, Dial pad, Save 10 contacts Ultra Slim & Lightweight जैसी खूबियां मिल रही हैं।
हेल्थ अपडेटSpO2 Monitoring Accelerometer, Heart Rate और SpO2 पर नजर रखती है।
सेफ्टीIP68 रेटिंग इसे Dust, Sweat & Splash Resistant जैसी चीजों से सुरक्षित रखती है।
With Call Function
बैटरी लाइफUpto 10 daysकी बैटरी लाइफ मिल रही है।
यूजMen & Women दोनों ही पहन सकते हैं।
ऑपरेटAndroid & iOS को सपोर्ट करती है।
वारंटी1 Year Warranty from the Date of Purchase की वारंटी मिल रही है।

boAt Storm call पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories