गुरूवार, मई 2, 2024
होमटेकFlipkart Sale:SAMSUNG 32 inch HD TV मात्र 13633 रुपए में खरीदें, मिल...

Flipkart Sale:SAMSUNG 32 inch HD TV मात्र 13633 रुपए में खरीदें, मिल रही महाछूट

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आप किसी HD TV को खरीदने की सोच रहे हैं। लेकिन आपका बजट बहुत ही कम है तो मायूस या फिर परेशान होने की जरुरत नहीं है। क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart Sale में SAMSUNG 32 inch HD TV 14000 से कम में खरीदने का मौका मिल रहा है। यहां पर आपके हजारों रुपए बचेंगे। इस टीवी पर Flipkart Sale 50 फीसदी से ज्यादा का डिस्काउंट दे रही है।

Flipkart Sale में SAMSUNG 32 inch HD TV पर मिल रही महाछूट

आपको बता दें, ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट सेल में SAMSUNG Series 4 का 32 inch HD Ready LED TV 51 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 27900 रुपए की जगह 13633 रुपए में मिलेगा। यहां पर ग्राहक को 14267 रुपए की महाबचत होगी। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ बहुत ही सस्ते में उठाया जा सकता है।

SAMSUNG 32 inch HD TV के फीचर्स

फीचर SAMSUNG 32 inch HD TV
इंच32 inch का HD टीवी है।
स्पीकर4 स्पीकर मिल रहे हैं।
साउंड40 W का साउंड मिल रहा है।
कनेक्टिविटीआप इससे Bluetooth कनेक्ट कर सकते हैं।
HDMI2 HDMI मिल रही हैं।
USB1 USB मिल रही हैं।
वारंटी1 Year Comprehensive Warranty on Product and 1 Year Additional Warranty मिल रही है।

SAMSUNG 32 inch HD TV पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है, ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं। इसके साथ ही इसे यहां से बुक भी कर सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें, ये स्मार्ट टीवी नहीं है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories