सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकFlipkart Sale: मात्र 2000 रुपए की EMI पर खरीदें Samsung 322L फ्रोस्ट फ्री...

Flipkart Sale: मात्र 2000 रुपए की EMI पर खरीदें Samsung 322L फ्रोस्ट फ्री डबल डोर Refrigerator, फीचर्स भी हैं जबरदस्त

Date:

Related stories

Flipkart Sale: गर्मी का मौसम शुरू होने लगा है ऐसे में लोग पीने के लिए ठंडे पानी की तलाश करने लगे हैं। आज के समय में लगभग हर दूसरे घर में रेफ्रिजरेटर उपलब्ध है। अगर इस गर्मी आप अपना रेफ्रिजरेटर खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि आप फ्लिपकार्ट से Samsung का 322 लीटर वाला फ्रोस्ट फ्री डबल डोर रेफ्रिजरेटर खरीद सकते हैं जिसे इंवर्टर पर भी चलाया जा सकता है। अगर आप इसे जल्द खरीदते हैं तो आप फ्लिपकार्ट पर मिल रहे जबरदस्त ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। आइए जानते हैं इस रेफ्रिजरेटर, उसकी कीमत और ऑफर्स के बारे में।

ये भी पढ़ें: लॉन्च से पहले ही OnePlus Pad के स्पेसिफिकेशन्स और कीमतें हुईं लीक, जानें कैसा होगा वनप्लस का पहला टैब

SAMSUNG 322 L Frost Free Double Door 2 Star Convertible Refrigerator with Digital Inverter

आप सैमसंग का 322 लीटर वाला फ्रोस्ट फ्री डबल डोर रेफ्रिजरेटर खरीद सकते हैं। कंपनी की तरफ से इस प्रोडक्ट पर 1 साल की वॉरंटी और इसके कंप्रेशर पर 10 साल से 20 साल तक की वॉरंटी दी जा रही है। इसमें 5 मोड दिए जाते हैं जिसके कारण इसे 5 इन 1 कहा जा सकता है। इसमें आपको नॉर्मल मोड, सीजनल मोड, एक्स्ट्रा फ्रिज, वेकेशन और होम अलोन जैसे मोड दिए गए हैं। इसे घर के इंवर्टर पर भी चलाया जा सकता है। इसमें ट्विन कूलिंग सिस्टम दिया गया है। इसमें डिजिटल इंवर्टर टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है जिसके कारण यह शोर कम करता है और बिजली की भी बचत करता है।

Brand SAMSUNG
Model SAMSUNG 322 L Frost Free Double Door Refrigerator
Storage 322 Liters
Star 2 Star fro Energy savings upto 20 percent
Frost Free Auto Fridge Defrost to stop Ice Build up
Door Double Door
Power Requirement AC 220 – 240 V, 50 Hz
Features Convertible Cooling, Long Lasting Freshness, Power Cool, Power Fridge, Digital Inverter Technology, Smart Connect Inverter, Voltage Protection, Movable Ice Maker, Door Alarm, Deodorising Filter, Big Bottle Guard, Robust Shelves etc.

क्या है कीमत और ऑफर्स?

बता दें कि फ्लिपकार्ट पर इस Refrigerator की कीमत 52990 रुपए लिस्ट की गई है। इस पर 32 फीसदी की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसे मात्र 35990 रुपए में खरीदा जा सकता है। अगर आप इस पर मिल रहे 14000 रुपए के एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठा पाते हैं तो आप इसे मात्र 21990 रुपए में घर ले जा सकते हैं। अगर आप एक्सचेंज ऑफर का फायदा नहीं उठा पाते हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं है। फ्लिपकार्ट की तरफ से कई बैंक ऑफर्स दिए गए हैं जिनका आप लाभ उठा सकते हैं।

EMI पर भी कर सकते हैं खरीदारी

अगर आपका बजट कम है तो आप इसे 2000 रुपए की शुरुआती EMI पर खरीदकर घर ले जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़े: अब नहीं लगाने होंगे डीलरशिप के चक्कर, Flipkart पर लिस्ट हुआ Hero Vida V1 Pro Electric Scooter

Latest stories