मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमटेकFlipkart Sale: गर्मी शुरु होने से पहले भारी भरकम छूट पर खरीदें...

Flipkart Sale: गर्मी शुरु होने से पहले भारी भरकम छूट पर खरीदें Whirlpool Convertible AC, 28000 की होगी बचत

Date:

Related stories

Flipkart Sale: सर्दियां अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गई हैं। ऐसे में गर्मी बहुत जल्द-धीरे-धीरे दस्तक देगी। भीषण गर्मी अकसर लोगों का चैन और सुकून छीन लेती है। ऐसे में अगर आपको भी बहुत ज्यादा गर्मी लगती है तो आप ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart Sale से भारी छूट पर Whirlpool Convertible AC खरीद सकते हैं। इसके साथ ही हजारों की महाबचत कर सकते हैं। ये AC एक टॉप क्लास एयर कंडीशनर है। जो कि, आपको भीषण गर्मी में भी ठंड का एहसास कराएगी।

Flipkart Sale में सस्ता हुआ Whirlpool Convertible AC

फ्लिपकार्ट पर Whirlpool Convertible 4-in-1 Cooling AC पर 59 फीसदी की छूट मिल रही है। इस ऑफर के बाद आपको ये 57700 रुपए की जगह 28990 रुपए में मिलेगी। यहां पर ग्राहक के 28710 रुपए बचेंगे। इतना ही नहीं बैंक ऑफर्स के साथ अन्य डील भी मिल रही हैं। जिसका लाभ उठाया जा सकता है। ये एसी 2023 Model है। जो कि, 1 Ton 3 Star Split Inverter 6th Sense Technology से लैस है। इस पर फ्लिपकार्ट 6000 का एक्स चेंज ऑफर भी दे रहा है। इस तरह आप इसे सस्ते में खरीद सकते हैं।

Whirlpool Convertible AC के फीचर्स

फीचरWhirlpool Convertible AC
टन1 Ton की एसी है।
बिजली की बचतबिजली की बचत करेगी। 3 Star BEE Rating 2023 : For energy savings upto 15% (compared to Non-Inverter 1 Star)
रिस्टार्टAuto Restart होती है।
स्लीप मोडSleep Mode से अपने हिसाब से तापमान को बढ़ा या घटा सकते हैं।
ऑपरेटिंग मोड6th Sense, Cool, Dry, Fan जैसे ऑपरेटिंग मोड दिए गए हैं।
फैन स्पीड5 Step Fan Speed मिल रहा है।
हवा की दिशा2 Way Air Direction दिया गया है।

Whirlpool Convertible AC पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories