शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमटेकFlipkart Sale: 4834 रुपये की EMI पर आपका हो जाएगा Google Pixel...

Flipkart Sale: 4834 रुपये की EMI पर आपका हो जाएगा Google Pixel 6A, तगड़े ऑफर के आते ही ग्राहकों के बीच मच गई लूट!

Date:

Related stories

Flipkart Sale: गूगल कंपनी किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। ऐसे में गूगल के फोन्स काफी पसंद किए जाते हैं। अगर आप भी गूगल का फोन लेना चाहते हैं, लेकिन कोई अच्छा ऑफर नहीं मिल रहा है तो आपको इस खबर पर ध्यान देना चाहिए। हम आपके लिए Google Pixel 6A स्मार्टफोन पर एक बढ़िया ऑफर लाए हैं। इस ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ेगी। आपको बता दें कि देश की मशहूर ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट Google Pixel 6A पर काफी धमाकेदार डील लाई है। ऐसे में बिना देर किए इस जबरदस्त ऑफर की जानकारी लीजिए और गूगल के इस फोन को सस्ते में अपना बनाएं।

Google Pixel 6A के स्पेसिफिकेशन

फीचर्सGoogle Pixel 6A
ProcessorGoogle Tensor
RAM6 GB
Storage128 GB
Display6.1 inches (15.49 cm)
Battery4410 mAh
Rear Camera12.2 MP + 12 MP
Front Camera8 MP

Google Pixel 6A पर ऑफर

गूगल पिक्सल 6ए को शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर 43999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इस डिवाइस पर 34 फीसदी का भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस छूट के बाद इसकी कीमत कम होकर 28999 रुपये रह जाती है। इस तरह से इस फोन को 15000 रुपये की बचत के साथ खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही इस पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 फीसदी कैशबैक लिया जा सकता है। शॉपिंग साइट से कई बैंक ऑफर्स का भी फायदा उठाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें:Google Pixel 7 Pro vs Oppo Find X6 Pro: किस फोन में मिलती है बेहतर चिपसेट, जानें कैमरा और परफॉर्मेस में बड़ा अंतर

Google Pixel 6A पर एक्सचेंज ऑफर

गूगल के इस फोन को 4834 रुपये महीने की EMI पर भी खरीदा जा सकता है। इसके अलावा इस पर 27000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। मगर इसका फायदा उठाने के लिए यूजर को सभी शर्तों को पूरा करना होगा। यहां पर ध्यान रहे कि शॉपिंग साइट इस ऑफर में कभी भी बदलाव कर सकती है। ये एक लिमिटेड टाइम के लिए हो सकता है, ऐसे में इस डील का लाभ लेने के लिए आपको पहले सही से सारी जानकारी जुटानी चाहिए।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: Hyundai और Mahindra की नींद उड़ाने आया Tata Nexon EV MAX का नया मॉडल XZ+ LUX, जानिए सभी स्पेक्स और कीमत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories