शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकFlipkart Sale: न्यू ईयर से पहले iPhone 14 को तगड़े डिस्काउंट पर...

Flipkart Sale: न्यू ईयर से पहले iPhone 14 को तगड़े डिस्काउंट पर खरीदने का बढ़िया अवसर, डील देख कर देंगे ऑर्डर!

Date:

Related stories

Flipkart Sale: ऑनलाइन शॉपिंग साइट के कई सारे फायदे हैं। अगर आपके पास ऑफलाइन खरीदारी करने का समय नहीं है तो बेस्ट ऑप्शन ऑनलाइन शॉपिंग होती है। यहां पर एक ही जगह पर ढेर सारे प्रोडक्ट अच्छे डिस्काउंट के साथ मिल जाते हैं। ऐसे में फ्लिपकार्ट (Flipkart Sale) वेबसाइट पर एप्पल कंपनी का आईफोन 14 शानदार डील पर खरीदा जा सकता है। नीचे जानिए क्या है ऑफर की फुल डिटेल।

APPLE iPhone 14 पर धांसू डील

फेमस ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर APPLE iPhone 14 (Blue, 128GB) को 69900 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। हालांकि, इस पर 12 फीसदी का जबरदस्त डिस्काउंट भी दिखाया जा रहा है। ऐसे में इस प्रीमियम आईफोन का दाम कम होकर 60999 रुपये रह जाता है। स ऑफर पर आपको 8901 रुपये की अच्छी-खासी बचत हो सकती है।

इसका रखें खास ध्यान

इसके साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का उपयोग करने पर 5 प्रतिशत का कैशबैक मिल सकता है। इस डील पर EMI और बैंक ऑफर्स का भी फायदा लिया जा सकता है। इसके अलावा इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी है, मगर इसका लाभ लेने के लिए यूजर्स को वेबसाइट की सभी जरूरी शर्तों को पूरा करना होगा। एक बात और कि ये डील एक सीमित समय के लिए हो सकती है। इसमें कभी भी बदलाव हो सकता है।

APPLE iPhone 14 की खासियत

आईफोन 14 में Apple A15 Bionic चिपसेट दी गई है। इसमें 6.1 इंच की OLED डिस्प्ले के साथ 60hz की रिफ्रेश रेट मिलती है। डिवाइस में IOS 16 ओएस मिलता है। फोन में 3279mah की बैटरी के साथ 20W का फास्ट चार्जर दिया गया है। इसके रियर में 12MP का डबल कैमरा और फ्रंट में 12MP का सेल्फी कैमरा आता है।

फीचर्सAPPLE iPhone 14 की डिटेल
स्क्रीन6.1 इंच
प्रोसेसरApple A15 Bionic
बैटरी3279mah
रियर कैमरा12MP+12MP
सेल्फी कैमरा12MP

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories