गुरूवार, मई 2, 2024
होमटेकFlipkart Sale: iPhone 14 Plus पर 10000 से ज्यादा की सेविंग वाला...

Flipkart Sale: iPhone 14 Plus पर 10000 से ज्यादा की सेविंग वाला ऑफर, डील पर मची है भारी लूट!

Date:

Related stories

Flipkart Sale: 2023 का आखिरी महीना जारी है। ऐसे में नए साल में बस कुछ ही दिन बाकी है। अगर आप इस दौरान आईफोन लेने की जुगाड़ लगा रहे हैं तो आपके लिए ये खबर काफी काम की हो सकती है। हम इस खबर में ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट (Flipkart Sale) पर आईफोन 14 प्लस पर धांसू डील की जानकारी लेकर आए हैं। अगर आपने अभी आईफोन का इस्तेमाल नहीं किया है तो आपके लिए ये खबर काफी फायदेमंद साबित हो सकती है। देखिए क्या है ऑफर।

APPLE iPhone 14 Plus पर जबरदस्त डील

फेमस ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर APPLE iPhone 14 Plus (Starlight, 128GB) को 79900 रुपये की एमआरपी पर लिस्ट किया गया है। हालांकि, आपको घबराने की जरूरत नहीं है, इस फोन पर 13 फीसदी की तगड़ी छूट मिल रही है। ऐसे में इसका दाम कम होकर 68999 रुपये रह जाता है। इस डील से आप 10901 रुपये की सीधी बचत कर सकते हैं।

इसका रखें खास ख्याल

साथ ही शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करने पर 5 फीसदी का कैशबैक मिल सकता है। इतना ही नहीं, इस डील पर EMI और बैंक ऑफर्स का भी फायदा उठाया जा सकता है। यहां पर इस बात का ध्यान रखें कि ये ऑफर एक सीमित समय के लिए हो सकता है।

APPLE iPhone 14 Plus की खूबियां

आईफोन 14 प्लस में 6.7 इंच की OLED स्क्रीन दी गई है। ये फोन Apple A15 Bionic चिपसेट के साथ आता है। इसमें IOS 16 ओएस सपोर्ट दिया गया है। इसमें 4325mAh की बैटरी के साथ 20W का फास्ट चार्जर दिया गया है। ये 30 मिनट में 50 फीसदी फोन चार्ज कर देता है। इसके रियर में 12MP + 12MP का डबल कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं, फ्रंट में 12MP का सेल्फी कैमरा मिलता है। इसमें 6GB रैम के साथ 128GB की स्टोरेज दी गई है।

फीचर्सAPPLE iPhone 14 Plus की डिटेल
प्रोसेसरApple A15 Bionic
स्क्रीन6.7 inches (17.02 cm)
बैटरी4325 mAh
रियर कैमरा12MP + 12MP
सेल्फी कैमरा12MP
रिफ्रेश रेट60 Hz

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories