शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमटेकFlipkart Sale: Vivo V27 5G को भारी डिस्काउंट पर खरीदनें का लाजवाब...

Flipkart Sale: Vivo V27 5G को भारी डिस्काउंट पर खरीदनें का लाजवाब मौका, देखते ही यूजर्स में खरीदने की मची होड़!

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Apple Macbook पर मिल रही 24910 रुपए की छूट, सस्ते में लूटने का मौका

Flipkart Sale: अगर आप किसी अच्छे लैपटॉप को खरीदने...

Flipkart Sale: क्यों लेना SAMSUNG Galaxy S24 Ultra जब 57000 सस्ता मिल रहा SAMSUNG Galaxy S23 Ultra 5G फोन?

Flipkart Sale: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी...

Vivo V27 5G: Flipkart पर Vivo V27 5G स्मार्टफोन काफी अच्छी छूट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। ऐसे में अगर आप भी किसी स्मार्टफोन को खरीदने का प्लान कर रहे हो तो Vivo V27 5G स्मार्टफोन की तरफ देख सकते हो। इस स्मार्टफोन से यूजर्स को किसी भी तरह की कोई शिकायत नहीं मिलेगी। इस फोन में परफॉर्मेंस के लिए इसमें मीडियाटेक का तगड़ा प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन 9 से 10 फीसदी के डिस्काउंट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है और इसके साथ ही इस पर कई तरह के अन्य ऑफर भी दिए जा रहे हैं। इन ऑफर के बाद इस फोन को और भी कम कीमत पर खरीदा जा सकत है। तो आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के ऑफर और स्पेसिफिकेशन के बारे में।

ये भी पढ़ें: 200MP कैमरे और धाकड़ बैटरी से दुश्मनों को छकाने आ रही Realme 11 series, रील बनाने वाली लड़कियों की आएगी मौज

Vivo V27 5G की स्पेसिफिकेशन

Vivo V27 5G में मिलने वाली स्पेसिफिकेशन आपको निराश नहीं करने वाली हैं। इस फोन में पावर देने के लिए 4600 mAh की बैटरी दी गई है और परफॉर्मेंस के लिए इसे Mediatek Dimensity 7200 5G Processor से लैस किया गया है। यह फोन 6.78 Inch के Full HD+ AMOLED Display के साथ आता है। वहीं इसके कैमरे की बात की जाए तो इसमें 50MP का प्राइमरी लेंस के साथ में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है और इसके सेल्फी में 50MP का फ्रंट कैमरा भी दिया जाता है। फोन की सभी डीटेल्स नीचे टेबल में दी गई हैं।

Smartphone Vivo V27 5G
Display 6.78 Inch, Full HD+ AMOLED Display
Main Camera 50MP (OIS) + 8MP + 2MP
Selfie Camera 50MP
Battery Capacity 4600 mAh
Processor Mediatek Dimensity 7200 5G
Network 5G, 4G, 3G, 2G

 

Vivo V27 5G की कीमत और ऑफर

Flipkart पर Vivo V27 5G स्मार्टफोन दो स्टोरेज ऑप्शन में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। इसके 128GB+8GB की कीमत मिल रहे 10% डिस्काउंट के बाद 32999 रुपए है। तो वहीं 256GB+12GB को 36999 रुपये में बुक कर सकत हैं। इस फोन पर 29000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। साथ ही इस पर आपको कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। वहीं इस फोन को आप Flipkart Axis Bank Credit Card के जरिए खरीते हैं तो आपको 10 फीसजी की छूट मिल सकती है। ऐसे ही HDFC और ICICI Bank के Credit व Debit Card से इस फोन की पेमेंट करने पर 2 हजार रुपए की और अतिरिक्त छूट भी मिल जाएगी। Flipkart पर मिल रहे ये ऑफर एक निश्चित समय के लिए हैं और इनमें कभी भी बदलाव किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories