सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकFlipkart Sale: 222 रुपये देकर घर ला सकते हैं Hindware Room Air...

Flipkart Sale: 222 रुपये देकर घर ला सकते हैं Hindware Room Air Cooler, स्टॉक खत्म होने से पहले जान लीजिए EMI ऑफर

Date:

Related stories

Flipkart Sale: जून महीने की शुरुआत के साथ ही गर्मी ने अपना असली रंग दिखाना शुरू कर दिया है। अब लगातार गर्मी का सितम बढ़ेगा, ऐसे में अगर आपने अभी तक झुलसा देने वाली गर्मी से बचने का कोई साधन नहीं खरीदा है तो आपके पास कम कीमत पर एयर कूलर घर लाने का शानदार मौका है। इस डील को फ्लिपकार्ट की शॉपिंग साइट पर ऑफर किया जा रहा है। एक बड़ी कंपनी का एयर कूलर इतनी कम कीमत पर फिर दोबारा नहीं मिलेगा। ऐसे में फटाफट जानिए क्या है इस धांसू ऑफर की पूरी जानकारी।

Hindware Room Air Cooler की खूबियां

फीचर्सHindware 36 L Room Air Cooler
Model NameSPECTRA
ColorPremium Purple
TypeRoom/Personal
Cooling MediaHoneycomb
Water Tank Capacity36 L
Cooling Coverage Area180 sq ft

ये भी पढ़ें:Google Pixel 7 Pro vs Oppo Find X6 Pro: किस फोन में मिलती है बेहतर चिपसेट, जानें कैमरा और परफॉर्मेस में बड़ा अंतर

Hindware Room Air Cooler पर डील की डिटेल

हिंडवेयर कंपनी के 36 लीटर वाले एयर कूलर को शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर 12990 रुपये के दाम पर ब्रिकी के लिए लिस्ट किया गया था। मगर इस पर 51 फीसदी का भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस छूट के बाद इसकी कीमत कम होकर 6299 रुपये रह जाती है। इस तरह से इस डील में आधी से अधिक छूट पर खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही इस पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 फीसदी का कैशबैक लिया जा सकता है। इस ऑफर में कई बैंकों से भी छूट ली जा सकती है।

222 रुपये में खरीदें Hindware Room Air Cooler

अगर आपका बजट कम है तो आप इसे 222 रुपये महीने की EMI पर अपने साथ लेकर जा सकते हैं। इसके साथ ही इस पर 1000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। इस डील का लाभ लेने के लिए आपको सभी शर्तों को पूरा करना होगा। मालूम हो कि फ्लिपकार्ट का ये ऑफर एक लिमिटेड टाइम के लिए हो सकता है। शॉपिंग साइट इसमें कभी भी बदलाव कर सकती है या फिर इसे बंद कर सकती है। इस डील का फायदा लेने से पहले सही से जानकारी हासिल कर लें।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें:Upcoming 7 Seater Cars: स्टाइलिश अवतार में जल्द आएंगी Toyota और Kia की ये कारें, Ertiga-Innova की सेल पर पड़ेगा असर!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories