मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमटेकFlipkart Sale: इफ्तारी में लेना है ठंडे पानी का मजा तो, भारी...

Flipkart Sale: इफ्तारी में लेना है ठंडे पानी का मजा तो, भारी छूट पर 299 की EMI पर बुक करें ब्रांडेड फ्रिज

Date:

Related stories

Flipkart Sale: रमजानों का पाक महीना चल रहा है। ऐसे में अगर आप किसी अच्छे फ्रिज को खरीदने चाहते हैं तो Flipkart Sale में भारी छूट पर मिल रहा ये फ्रिज घर ला सकते हैं। ये इफ्तारी में आपको ठंडे-ठंडे पानी का मजा तो देगा ही। इसके साथ ही आपका खाना खराब भी नहीं होने देगा। जिन लोगों का प्लान नए फ्रिज को घर लाने का है वो आज ही इसे बुक कर सकते हैं।

Flipkart Sale में सस्ता मिल रहा MarQ by Flipkart Refrigerator

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart Sale पर MarQ by Flipkart 90 L Direct Cool Single Door 1 Star Refrigerator पर 43 फीसदी की छूट मिल रही है। इस ऑफर के बाद आपको ये 14990 रुपए की जगह 8490 रुपए में मिलेगा।यहां पर ग्राहक के 6500 रुपए बचेंगे। इस फ्रिज पर बैंक ऑफर्स के साथ 299 रुपए की किफायती EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ यूजर्स सस्ते में उठा सकते हैं और अपने पैसों की महाबचत कर सकते हैं। ये एक 90 लीटर का छोटा फ्रिज है। जो कि, सिंगल या फिर छोटे परिवारों के लिए एक अच्छा विकल्प है।

MarQ by Flipkart 90 L Direct Cool Single Door 1 Star Refrigerator के फीचर्स

फीचर MarQ by Flipkart 90 L Direct Cool Single Door 1 Star Refrigerator
क्षमता90 लीटर की क्षमता वाला फ्रिज है।
कंप्रेसरReciprocating Compressor मिल रहा है।
खूबियांDirect Cool , Economical, consumes less electricity, requires manual defrosting जैसी खूबियां मिल रही हैं।
बिजली की बचतAC 220 – 240 V, 50 Hz की बिजली पर चलता है।

MarQ by Flipkart के इस फ्रिज पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories