गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमटेकFlipkart Sale: 5500 रुपये की छूट के साथ खरीदें Infinix Note 12...

Flipkart Sale: 5500 रुपये की छूट के साथ खरीदें Infinix Note 12 फोन, मिलेगी AMOLED डिस्प्ले और बहुत कुछ

Date:

Related stories

Flipkart Sale: भारतीय बाजार में आजकल काफी नए फोन आ रहे हैं। इन दिनों ऐसे मोबाइल की डिमांड ज्यादा है, जो बजट रेंज में आते हैं और साथ ही दमदार फीचर्स से भरे हुए हो। मालूम हो कि इस समय सबसे अधिक बजट फोन ही बेचे और खरीदे जा रहे हैं। इसी बीच अगर आप आप किसी धांसू फोन को ढूंढ रहे हैं, तो आपके लिए ये खबर काफी जरूरी हो जाती है। आपको इस न्यूज के जरिए एक अच्छे ऑफर की जानकारी मिल जाएगी।

Infinix Note 12 फोन पर ऑफर

दरअसल, देश की जानी-मानी शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर Infinix Note 12 फोन काफी अच्छी डील पर रहा है। इस फोन को 15999 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। मगर सेल का फायदा उठाकर इसे कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। ऑनलाइन साइट फ्लिपकार्ट पर 34 फीसदी की छूट के साथ ये फोन मिल रहा है। छूट के बाद इसे 10499 रुपये के दाम पर खरीदा जा सकता है। इस डील में सीधे तौर पर 5500 रुपये की बचत होगी।

वहीं, UPI से लेनदेन करने पर 250 रुपये की बचत होगी। साथ ही क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड के इस्तेमाल पर 500 रुपये की बचत होगी। इसके साथ ही एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड के जरिए 5 फीसदी का कैशबैक मिलेगा। आपको बता दें कि इस फोन को 1750 रुपये की नॉ कॉस्ट EMI पर भी खरीदा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: IQOO 9 SE 5G: 8GB RAM वाले मोबाइल पर 10000 रुपये की छूट, AMAZON से उठाएं इस डील का फायदा

Infinix Note 12 फोन की जानकारी

Processor MediaTek Helio G88
Storage 64 GB
RAM 4 GB
Battery 5000 mAh
OS Android 11
Screen Size 6.7 inches (17.02 cm)
Rear Camera 50 MP + 2 MP
Front Camera 16 MP
Resolution 1080 x 2400 pixels
Refresh Rate 60 Hz
Connectivity 4G
Weight 184.5 grams
Price 15999

Infinix Note 12 फोन एक्सचेंज ऑफर

Infinix के फोन पर 9700 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इस ऑफर का फायदा उठाकर ये फोन काफी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। मालूम हो कि एक्सचेंज ऑफर इस बात पर निर्भर करता है कि आपका मौजूदा और पुराना फोन किस कंडीशन में है और किस कंपनी का है। अगर फोन की हालत ठीक है तो ही इस ऑफर का लाभ मिलेगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories