शुक्रवार, मई 10, 2024
होमटेकFlipkart Sale: सिर्फ 264 रुपये खर्च करके आपका कैसे हो जाएगा Infinix...

Flipkart Sale: सिर्फ 264 रुपये खर्च करके आपका कैसे हो जाएगा Infinix Smart 6 Plus मोबाइल, मिलेगी 6.82 inch की बड़ी डिस्प्ले

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Flipkart Sale: AI वाला Google Pixel 8 फोन हुआ 13000 सस्ता, ऑफर देख उछल रहे यूजर्स

Flipkart Sale: आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर्स से लैस Google...

Flipkart Sale: भारत में इंफिनिक्स स्मार्टफोन कंपनी ने काफी तेजी से अपनी पकड़ बनाई है। मोबाइल के बाजार में Infinix ने एक से बढ़कर एक दमदार फोन किए हैं। अगर आपको Infinix कंपनी के मोबाइल पसंद आते हैं तो आपके लिए ये खबर काफी स्पेशल रहने वाली है। दरअसल, इन दिनों फ्लिपकार्ट पर Infinix डेज सेल चल रही है। इस सेल के जरिए इंफिनिक्स के धांसू फोन Infinix Smart 6 Plus को काफी कम दाम पर खरीदा जा सकता है। जानिए क्या है इस डील की पूरी जानकारी।

Infinix Smart 6 Plus फोन पर ऑफर

Infinix Smart 6 Plus को बेहद ही अच्छे ऑफर पर खरीदने का शानदार मोका है। इस फोन को 9999 रुपये में लिस्ट किया गया है। मगर सेल के दौरान इस पर 24 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस छूट का फायदा उठाने के बाद इस फोन की कीमत 7599 रुपये रह जाती है। इस डील में सीधे तौर पर 2400 रुपये की बचत होगी। वहीं, इस फोन को UPI के जरिए खरीदने पर 250 रुपये की छूट मिलेगी। एक्सिस बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करने पर 5 फीसदी का कैशबैक मिलेगा। इस डील पर एक सरप्राइज कूपन का फायदा भी मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: IQOO 9 SE 5G: 8GB RAM वाले मोबाइल पर 10000 रुपये की छूट, AMAZON से उठाएं इस डील का फायदा

सिर्फ 264 रुपये में खरीदें Infinix Smart 6 Plus फोन

इस फोन को सिर्फ 264 रुपये महीने की नॉ कॉस्ट EMI पर भी खरीदा जा सकता है। इस डील पर 7000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। आपको बता दें कि एक्सचेंज ऑफर इस बात पर निर्भर करता है कि आपका मौजूदा फोन और पुराना फोन किस कंडीशन में है और किस कंपनी का है। अगर फोन की हालत ठीक है, तो ही इस ऑफर का फायदा मिलेगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

Processor MediaTek Helio G25
Storage 64 GB
RAM 3 GB
Battery 5000 mAh
OS Android 12
Screen Size 6.82 inches (17.32 cm)
Rear Camera 8 MP
Front Camera 5 MP
Resolution 720 x 1600 pixels
Brightness 440 nits
Connectivity 4G
Weight 202 gram
Price 9999

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories