शनिवार, मई 11, 2024
होमटेकFlipkart Sale: 10901 की भारी छूट के साथ अभी खरीदें iPhone 13,...

Flipkart Sale: 10901 की भारी छूट के साथ अभी खरीदें iPhone 13, इतने डिस्काउंट पर फिर नहीं मिलेगा क्लासी स्मार्टफोन

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Flipkart Sale: आजकल स्मार्टफोन तो हर किसी के पास हैं मगर एप्पल कंपनी के फोन के फीचर्स काफी अलग और खास होते हैं। ऐसे में अगर आप भी एप्पल के आईफोन खरीदने की चाहत रखते हैं तो आपके लिए एक बड़ी सौगात है। दरअसल, आईफोन पर एक बंपर ऑफर दिया जा रहा है। इस ऑफर का लाभ उठाकर आप पैसों की अच्छी-खासी बचत कर सकते हैं। साथ ही आप आईफोन को बेहद ही कम दाम पर अपना बना सकते हैं। जानिए क्या हैं आईफोन 13 के फीचर्स और ऑफर की डिटेल।

iPhone 13 के फीचर्स

एप्पल आईफोन 13 एक क्लासी स्मार्टफोन है। इसमें काफी बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। इसमें 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

मॉडल APPLE iPhone 13
प्रोसेसर Apple A15 Bionic
रैम 4 GB
स्टोरेज 128GB
डिस्प्ले 6.1 inches (15.49 cm)
बैटरी 3227 mAh
रियर कैमरा 12 MP + 12 MP
फ्रंट कैमरा 12 MP

 

iPhone 13 की ऑफर डिटेल

आपको बता दें कि आईफोन 13 को कम कीमत पर खरीदने के लिए इधर-उधर नहीं बल्कि फ्लिपकार्ट की आधिकारिक साइट पर जाना है। iPhone 13 को 69900 रुपये में लिस्ट किया गया है। इसके साथ ही फ्लिपकार्ट इस पर 15 फीसदी का डिस्काउंट ऑफर दे रहा है। इस ऑफर के बाद इसकी कीमत कम हो जाती है।

iPhone 13 का दाम 58999 रुपये रह जाता है। इस तरह से आप इस पर 10901 रुपये की सीधी छूट ले सकते हैं। साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करके 5 फीसदी का कैशबैक लिया जा सकता है। इस पर कई बैंक ऑफर भी मिल रहे हैं। वहीं, इस फोन को 2017 रुपये महीने की EMI पर भी खरीदा जा सकता है।

एक्सचेंज ऑफर का उठाएं लाभ

इसके अलावा इस फोन पर 26250 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको वेबसाइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। ध्यान रहे कि फ्लिपकार्ट का ये ऑफर एक निर्धारित समय के लिए हो सकता है। वेबसाइट इसमें कभी बदलाव कर सकती है या फिर इसे बंद कर सकती है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories