सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकFlipkart Sale: OMG! औंधे मुंह गिरे iPhone 13 Pro Max फोन के...

Flipkart Sale: OMG! औंधे मुंह गिरे iPhone 13 Pro Max फोन के दाम, बंपर छूट पर यहां से खरीदें

Date:

Related stories

Flipkart Sale: एप्पल हर साल अपनी एक से बढ़कर एक सीरिज को पेश करता है, जिसमें कई सारे शानदार फीचर्स मिलते हैं। इस साल भी कंपनी की तरफ से iPhone 15 सीरिज को लॉन्च किया गया है। इसमें 4 मॉडल्स उतारे गए हैं। जिन पर यूजर्स का काफी अच्छा रिस्पोंस देखने को मिल रहा है। लेकिन इस बीच एप्पल के पुराने मॉडल्स के की कीमत कम हो गई है। iPhone 13 Pro Max पर ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट काफी अच्छा मौका दे रही है।

iPhone 13 Pro Max पर मिल रही छूट

Gold, 1 TB स्टोरेज वाले iPhone 13 Pro Max फोन पर 24 फीसदी की छीट मिल रही है। इस डिस्काउंट के बाद आपको ये स्मार्टफोन 179900 रुपए की जगह 135999 रुपए में मिलेगा। इस तरह इस ऑफर के जरिए 43901 रुपए की बचत कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट इस फोन पर और भी ज्यादा अच्छी डील देने के लिए बैंक ऑफर्स के साथ EMI का विकल्प दे रहा है। जिसका लाभ उठाया जा सकता है। खास बात ये है कि, इस फोन पर 30 हजार 600 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। लेकिन इसका लाभ वो ही लोग उठा सकते हैं जो लोग एक्सतेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं। इस तरह इस खास फोन पर हजारों रुपयों की बचत की जा सकती है।

iPhone 13 Pro Max के फीचर्स

फीचर्स iPhone 13 Pro Max
स्टोरेज1 TB की स्टोरेज मिल रही है।
डिस्प्ले6.7 inch की Super Retina XDR Display मिल रही है।
कैमरा12MP Front Camera के साथ 12MP, 12MP , और 12MP का कैमरा मिल रहा है।
प्रोसेसरA15 Bionic Chip का Processor भी मिल रहा है।
सिमDual Sim मिल रहा है।
ऑपरेटiOS 15 पर ऑपरेट करता है।

iPhone 13 Pro Max को इस तरह बहुत ही कम कीमत में घर ला सकते हैं। लेकिन ध्यान रहे ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories