मंगलवार, मई 7, 2024
होमटेकFlipkart Sale: iPhone 15 Series के आने के बाद कितने बदले iPhone...

Flipkart Sale: iPhone 15 Series के आने के बाद कितने बदले iPhone 14 Pro Max के दाम, छूट पर मच सकती है लूट!

Date:

Related stories

Flipkart Sale: एप्पल ने हालहि में अपनी मोस्ट अवेटेड सीरिज आईफोन 15 को लॉन्च किया है। जिसको लेकर काफी चर्चा हो रही है। इस सीरिज में  iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max 4 मॉडल्स को पेश किया गया है। जिनको लेकर यूजर्स में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। इस बीच एप्पल के पुराने मॉडल्स के दाम कम हो गए हैं। अगर आप भी एप्पल के किसी पुराने मॉडल को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपको काफी खुश कर सकती हैं। iPhone 14 Pro Max फोन को ऑन लाि शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट से बहुत ही कम कीमत पर घर लाया जा सकता है।

iPhone 14 Pro Max पर मिल रही छूट

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर iPhone 14 Pro Max को 8 फीसदी की छूट पर घर लाया जा सकता है। इस ऑफर के बाद ये फोन 1 लाख 39 हजार 900 रुपए की जगह 1 लाख 27 हजार 999 रुपए में मिलेगा। वहीं, बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भई विकल्प मिल रहा है। जो कि, यूजर्स का काफी फायदा पहुंचा सकता है। अपने यूजर्स को और भी ज्यादा लाभ देने के लिए कंपनी 30 हजार 600 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है । लेकिन इसका लाभ वो ही यूजर्स उठा सकते हैं जो एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते है। इसका लाभ यूजर को काफी मिल सकता है। इस तरह इस बेहद जबरदस्त स्मार्टफोन को खरीदने पर हजारों रुपयो की बचत होगी।

iPhone 14 Pro Max के फीचर्स

फीचर्स iPhone 14 Pro Max
रोम128 GB की स्टोरेज मिल रही है।
डिस्प्ले6.7 inch की Super Retina XDR Display मिल रही है।
कैमरा 12MP के Front Camera के साथ 48MP, 12MP और 12MP का कैमरा मिल रहा है।
प्रोसेसरA16 Bionic Chip के साथ 6 Core Processor मिल रहा है।
सिमDual Sim के साथ Nano और eSIM की सुविधा मिल रही है।

आईफोन 15 सीरिज के आने के बाद iPhone 14 Pro Max को कम डिस्काउंट पर घर लाया जा सकता है। इस फोन के बेहतरीन फीचर्स आपको खुश कर देंगे। ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories