शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमटेकFlipkart Sale: 6000 रुपये की महाबचत पर मिल रहा है iPhone, लिमिटेड...

Flipkart Sale: 6000 रुपये की महाबचत पर मिल रहा है iPhone, लिमिटेड ऑफर में मिल सकती है 33000 तक की अतिरिक्त छूट

Date:

Related stories

Flipkart Sale: स्मार्टफोन मार्केट में जितने भी मोबाइल हैं, उनमें से आईफोन की वैल्यू काफी हाई होती है। ऐसे में इसका सीधा सा कारण है इसके खास फीचर्स। अगर आप भी अभी तक आईफोन को महंगे दाम की वजह से नहीं खरीद पाए तो आपको निराश होने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है। आज आप इस आर्टिकल की मदद से अपने सपने को पूरा कर सकते हैं। दरअसल हम आपके लिए iPhone 12 को काफी कम कीमत पर खरीदने का मौका लेकर आए हैं। इस डील में आपको पैसों की भारी बचत होगी। साथ ही आप एक शानदार आईफोन को अपना बना सकेंगे। जानिए क्या है ऑफर की पूरी जानकारी।

APPLE iPhone 12 के फीचर्स

फीचर्सAPPLE iPhone 12
ProcessorApple A14 Bionic
Display6.1 inches (15.49 cm)
Battery2815 mAh
Rear Camera12 MP + 12 MP
Front Camera12 MP

ये भी पढ़ें: iPhone 15 के इस स्पेशल फीचर को जानकर खुद को खरीदने से रोक नहीं पाएंगे आप! इग्नोर करना है मुश्किल

APPLE iPhone 12 पर डील की फुल डिटेल

आईफोन पर ये कमाल का ऑफर ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है। इस डील में आपका काफी फायदा हो सकता है। फ्लिपकार्ट पर APPLE iPhone 12 को 59900 रुपये के दाम पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया था। मगर शॉपिंग साइट इस पर 9 फीसदी का डिस्काउंट दे रही है। इस छूट के बाद इसकी कीमत कम होकर 53999 रुपये रह जाती है। इस तरह से इस डील में 6000 रुपये की बचत होगी। इसके साथ ही 5 फीसदी का कैशबैक और कई बैंक ऑफर्स का भी लाभ लिया जा सकता है।

33000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर

वहीं, इस ऑफर पर 2250 रुपये महीने की EMI पर इस फोन को अपना बनाया जा सकता है। इसके अलावा साइट इस डील पर 33000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। हालांकि, इसका फायदा लेने के लिए कस्टमर्स को शॉपिंग साइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। फ्लिपकार्ट का ये ऑफर एक निर्धारित समय के लिए हो सकता है। ऐसे में इसमें कभी भी बदलाव और इसे बंद किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: Suzuki Hayabusa में मिलती है 300KM की टॉप स्पीड और कई धाकड़ फीचर्स, इसकी कीमत में खरीद लेंगे Hyundai Verna!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories