मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमटेकFlipkart Sale: कैमरे का किंग! IQOO Z7s 5G फोन 16000 से कम...

Flipkart Sale: कैमरे का किंग! IQOO Z7s 5G फोन 16000 से कम में खरीदने का मौका, इस वेलेंटाइन डे करें गिफ्ट

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आपको फोटो क्लिक करने का बहुत ही ज्यादा शौक है लेकिन कम बजट है तो परेशान होने की जरुरत नहीं है। क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart Sale इस वेलेंटाइन डे पर बहुत ही सस्ते में जबरदस्त कैमरे वाला IQOO Z7s 5G फोन 16000 से कम में खरीदने का मौका दे रही है। जिसका लाभ उठाय जा सकता है। इस फोन के शानदार फीचर्स आपको बिल्कुल भी निराश नहीं करेगा।

Flipkart Sale में IQOO Z7s 5G फोन हुआ सस्ता

फ्लिपकार्ट पर IQOO Z7s 5G फोन 34 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 23999 रुपए की जगह 15830 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 8169 रुपए बचेंगे। इस फोन में 128 GB स्टोरेज के साथ 6 GB RAM मिल रही है। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिससे पैसों की महाबचत की जा सकती है।

IQOO Z7s 5G फोन के फीचर्स

फीचरIQOO Z7s 5G
स्टोरेज6 GB RAM के साथ 128 GB ROM मिल रही है।
डिस्प्ले6.38 inch Display दी गई है।
कैमरा64MP Rear Camera के साथ सेल्फी क्लिकके लिए 16-megapixel का फ्रंट कैमरा दिया गया है।
बैटरी4500 mAh Battery पर काम करता है।
चार्जर44W वायर्ड फ्लैश चार्जिंग टेक्नोलॉजी वाला चार्जर मिल रहा है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13 पर बेस्ड FunTouchOS 1 पर ऑपरेट करता है।
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर दिया गया है।
सिमDual Sim की सुविधा मिल रही है।

IQOO Z7s 5G फोन पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकताहै। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories