सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकFlipkart Sale: 31% के भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं LG...

Flipkart Sale: 31% के भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं LG का Microwave Oven, मौका निकलने पर पछताएंगे

Date:

Related stories

Flipkart Sale: किचन से जुड़े कई सामान ऑनलाइन शॉपिंग साइट पर काफी अच्छे ऑफर के साथ मिलते हैं। ऐसे में अगर आप एक क्वालिटी के माइक्रोवेव ऑवन (Microwave Oven) का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, तो आपके लिए ये खबर अहम है। एलजी कंपनी के Microwave Oven पर काफी बढ़िया डील ऑफर हो रही है। शॉपिंग साइट Flipkart पर दी गई जानकारी के मुताबिक, इसमें काफी फीचर्स दिए गए हैं। जानिए क्या है इस डील की पूरी जानकारी।

Flipkart Sale में Microwave Oven पर ऑफर डिटेल

दरअसल, Flipkart पर LG 20 L Grill Microwave Oven  को 10199 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। मगर वेबसाइट इस पर 31 फीसदी की छूट दे रही है। इस डिस्काउंट के बाद इस Microwave Oven  की कीमत 6999 रुपये रह जाती है। इस डील में आपको काफी फायदा हो सकता है। इस डील में फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करके 5 फीसदी का कैशबैक लिया जा सकता है। इसके अलावा एसबीआई के क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड के जरिए लेनदेन करने पर 10 फीसदी, अधिकतम 1000 रुपये की अतिरिक्त छूट मिल सकती है।

Flipkart Sale

ये भी पढ़ें: दमदार साउंड वाले Nothing Earbuds 2 TWS इस दिन होंगे लॉन्च, 36 घंटे की बैटरी गेमिंग और म्यूजिक का मजा करेगी डबल

इस ऑफर का रखें ध्यान

इस Microwave Oven पर 1000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठाया जा सकता है। मगर एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ लेने के लिए ऑफर की सभी शर्तें पूरी करनी होंगी। यहां पर आपको बता दें कि ये ऑफर एक निश्चित समय के लिए हो सकता है, फ्लिपकार्ट द्वारा इसमें कभी भी बदलाव किया जा सकता है या फिर इसे कभी भी बंद किया जा सकता है।

LG 20 Microwave Oven की खासियत

फ्लिपकार्ट साइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, ये Microwave Oven 3 लोगों की फैमली के लिए बढ़िया है। ये 20 लीटर के साथ आता है। जानिए इसकी खूबियां।

मॉडल LG 20 Microwave Oven
Brand LG
Model Name MH2044DB
Type Grill
Capacity 20 L
Control Type Touch Key Pad (Membrane)
Frequency 2450 MHz
Color Black

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: UIDAI ने आधार कार्ड होल्डर्स को दी खुशखबरी, मुफ्त में कर सकेंगे ऑनलाइन डाक्यूमेंट्स अपडेट

 

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories