बुधवार, अप्रैल 17, 2024
होमटेकFlipkart Sale: 6500 रुपये की बचत के साथ अपना बनाएं 10.36 inch...

Flipkart Sale: 6500 रुपये की बचत के साथ अपना बनाएं 10.36 inch वाला Nokia Tab, लिमिटेड है ये धांसू ऑफर

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग करने का शौक रखते हैं और किसी अच्छे आइटम को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए ये खबर खास है। दरअसल, इन दिनों ऑनलाइन सेल का सीजन चल रहा है। देश की मशहूर शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर कई आइटम पर अच्छा ऑफर मिल रहा है। आप इस सेल के जरिए एक अच्छे टैब को काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। आइए जानिए क्या है इस ऑफर की पूरी डिटेल।

Nokia Tab पर ऑफर

Nokia Tab में काफी शानदार फीचर्स दिए गए हैं। इस टैब पर अच्छा ऑफर दिया जा रहा है। इस टैब की असली कीमत 17999 रुपये है। मगर इस पर सेल का फायदा लिया जा सकता है। सेल में इस पर 25 फीसदी की छूट मिल रही है। इस छूट के साथ ही इसे 4500 रुपये सस्ता खरीदा जा सकता है। इस टैब को 13499 रुपये में अपना बनाया जा सकता है। वहीं, इस टैब पर एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 5 फीसदी का कैशबैक मिलेगा। साथ ही इस डील में 2000 रुपये का स्पेशल कूपन भी मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: IQOO 9 SE 5G: 8GB RAM वाले मोबाइल पर 10000 रुपये की छूट, AMAZON से उठाएं इस डील का फायदा

Nokia Tab T20 की जानकारी

Model Number TA-1392
Model Number Tab T20
Display Size 26.31 cm (10.36 inch)
Display Resolution 1200 x 2000 Pixel
RAM 3GB
ROM 32GB
Primary Camera  8 MP 
Front Camera  5 MP
OS Android 11 
Battery 8200 mAh 
Battery Features 15 W fast charging
Play Time Upto 6 hrs

टैब पर एक्सचेंज ऑफर

इसके अलावा इस शानदार टैब को 2250 रुपये नॉ कॉस्ट EMI पर भी खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि इस डील पर 11800 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठाकर आपको ये टैब काफी सस्ता पड़ेगा। हालांकि, एक्सचेंज ऑफर इस बात पर निर्भर करता है कि आपका पुराना और मौजूदा टैब किस कंडीशन में है और किस कंपनी का है। अगर टैब की कंडीशन ठीक है तो आपको इस ऑफर का लाभ मिलेगा। ये फर सीमित सम के लिए है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

 

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories