मंगलवार, मई 14, 2024
होमटेकFlipkart Sale: अपने नाम की तरह पावरफुल MOTOROLA G24 Power फोन हुआ...

Flipkart Sale: अपने नाम की तरह पावरफुल MOTOROLA G24 Power फोन हुआ सस्ता, 317 की EMI पर खरीदें

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अमेरिकन कंपनी MOTOROLA ने हालहि में अपने बेहद जबरदस्त बजट फोन MOTOROLA G24 Power को लॉन्च किया था। इस फोन के फीचर्स ने यूजर्स को काफी खुश किया हुआ है।यही वजह है कि, वो इसकी पहली सेल का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस फोन की 7 फरवरी से पहली सेल शुरु कर दी गई है। जिसमें इसके दाम काफी कम हो गए हैं। जिसकी वजह है आप इसे 9000 से कम में खरीद सकते हैं।

Flipkart Sale में हजारों रुपए सस्ता हुआ MOTOROLA G24 Power फोन

MOTOROLA G24 Power फोन पर फ्लिपकार्ट 25 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये Ink blue कलर का 128 GB स्टोरेज और 4 GB RAM के साथ आने वाला ये फोन 11999 रुपए की जगह 8999 रुपए में मिलेगा। इसे बैंक ऑफर्स के साथ 317 रुपए की EMI पर भी खरीद सकते हैं। लेकिन ध्यान रहे। इस फोन पर 7150 रुपए का एक्स चेंज ऑफर भी मिल रहा है। इसका लाभ वो ही लोग उठा सकते हैं जो कि, एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे। आपको बता दें, ये एक 4G फोन है।

MOTOROLA G24 Power फोन के फीचर्स

फीचरMOTOROLA G24 Power
रैम/स्टोरेज4 GB RAM 128 GB ROM | Expandable Upto 1 TB की स्टोरेज मिल रही है।
डिस्प्ले6.6 inch HD+ Display मिल रही है।
कैमरा50MP, 2MP, 16MP Front Camera मिल रहा है।
बैटरी6000 mAh Battery दी गई है।
प्रोसेसरHelio G85 Processor पर काम करता है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 14 पर ऑपरेट करता है।

MOTOROLA g24 Power फोन पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories