मंगलवार, अप्रैल 23, 2024
होमटेकFlipkart Sale: 55 inch Smart TV पर मिल रहा है हैरान करने...

Flipkart Sale: 55 inch Smart TV पर मिल रहा है हैरान करने वाला जबरा ऑफर, 3417 रुपये की EMI पर आ जाएगा घर

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आपके पास एक छोटी स्क्रीन का स्मार्टटीवी है और आप अपने घर या ऑफिस के लिए एक बड़ी स्क्रीन वाला स्मार्टटीवी लेना चाहते हैं। ऐसे में आपको अधिक परेशानी उठाने की जरूरत नहीं है। ऑफलाइन से लेकर ऑनलाइन मोड तक पर कई शानदार ऑफर्स मिलते हैं। ऐसे में हम आपके लिए एक यूनिक डील की जानकारी लेकर आए हैं। इस डील में 55 इंच की बड़ी डिस्प्ले वाला स्मार्टटीवी काफी कम प्राइस पर घर ला सकते हैं तो फटाफट जानिए क्या है इसकी खूबियां और ऑफर की जानकारी।

OnePlus 55 inch Smart TV के स्पेसिफिकेशन्स

फीचर्सOnePlus 55 inch Smart TV
Model Name55UC1A00
Display Size139 cm (55 inch)
HD Technology & ResolutionUltra HD (4K), 3840 x 2160
HDMI3

ये भी पढ़ें: iPhone 15 के इस स्पेशल फीचर को जानकर खुद को खरीदने से रोक नहीं पाएंगे आप! इग्नोर करना है मुश्किल

OnePlus 55 inch Smart TV डील की डिटेल

अगर आप 55 इंच का बड़ी स्क्रीन वाला स्मार्टटीवी लेना चाहते हैं तो आप फ्लिपकार्ट से इसे खरीद सकते हैं। श़ॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर इसे 59999 रुपये में लिस्ट किया गया है। वेबसाइस इस पर 31 फीसदी का तगड़ा डिस्काउंट दे रही है। इस छूट के बाद इसकी कीमत कम होकर 40999 रुपये रह जाती है। इस तरह से इस ऑफर 19000 रुपये की भारी बचत होगी।

3417 रुपये में खरीदें Smart TV

इसके साथ ही इस पर 5 फीसदी का कैशबैक और कई बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। इस टीवी को 3417 रुपये महीने की EMI पर भी खरीदा जा सकता है। इसके अलावा इस पर 3177 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। आपको बता दें कि इस डील का लाभ लेने के लिए आपको सभी शर्तों को पूरा करना होगा। फ्लिपकार्ट का ये ऑफर एक लिमिटेड टाइम के लिए हो सकता है। इसमें कभी भी बदलाव या फिर इसे बंद किया जा सकता है। ऑफर की अधिक जानकारी के लिए फ्लिपकार्ट पर जाना चाहिए।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: Suzuki Hayabusa में मिलती है 300KM की टॉप स्पीड और कई धाकड़ फीचर्स, इसकी कीमत में खरीद लेंगे Hyundai Verna!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories