शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमटेकFlipkart Sale: 65 inch के प्रीमियम Ultra HD 4K Smart TV खरीदने...

Flipkart Sale: 65 inch के प्रीमियम Ultra HD 4K Smart TV खरीदने पर होगी 37 प्रतिशत की बचत, आपने सोचा तो निकल जाएगा मौका

Date:

Related stories

Flipkart Sale: भारत में कई ई-कॉमर्स साइट हैं, जो बड़ी सेल नहीं होने के बाद भी कई ऑफर्स पर भारी छूट देती हैं। ऐसे में अगर आप इन दिनों एक बड़ा स्मार्टटीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो हम आपके लिए एक खास ऑफर लेकर लाए हैं। इस डील का फायदा उठाने के बाद आपको पैसों की भारी बचत होगी। वहीं, इस डील का लाभ लेने के लिए आपको अधिक मेहनत नहीं करनी होगी। आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट शॉपिंग साइट एक बड़ी कंपनी के प्रीमियम स्मार्टटीवी को काफी शानदार ऑफर के साथ बेच रही है। जानिए क्या है इसकी खूबियां और डील की पूरी जानकारी।

OnePlus 65 inch Smart TV के स्पेसिफिकेशन्स

फीचर्सOnePlus Q2 Pro 65 inch QLED Ultra HD 4K Smart TV
Model Name65QE3A00
Display Size163 cm (65 inch)
HD Technology & ResolutionUltra HD (4K), 3840 x 2160
HDMI3
Refresh Rate120 Hz

OnePlus 65 inch Smart TV पर डील की जानकारी

OnePlus कंपनी के Q2 Pro 65 inch QLED Ultra HD 4K Smart TV  को फ्लिपकार्ट की साइट पर 159999 रुपये में लिस्ट किया गया है। मगर शॉपिंग साइट पर 37  प्रतिशत का भारी डिस्काउंट दे रही है। इस छूट के बाद इस स्मार्टटीवी की कीमत कम होकर 99999 रुपये रह जाती है। इस तरह से इस डील में सीधे तौर पर 60000 रुपये की बचत होती है।

ये भी पढ़ें5G Phones: Xiaomi और iQOO के ये फोन्स देते हैं ज्यादा रैम, मिलते हैं कई जबरा फीचर्स

11000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर

इसके साथ ही इस पर एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 फीसदी का कैशबैक और कई बैंक ऑफर्स का लाभ भी लिया जा सकता है। वहीं, इस स्मार्टटीवी को 5556 रुपये महीने की EMI पर भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस स्मार्टटीवी पर 11000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इसका लाभ लेने के लिए यूजर्स को सभी शर्तों को पूरा करना होगा। फ्लिपकार्ट का ये ऑफर एक लिमिटेड टाइम के लिए हो सकता है। इसमें कभी भी बदलाव हो सकता है या फिर इसे कभी बंद किया जा सकता है। इस डील का फायदा लेने से पहले आपको सही से जानकारी जुटा लेनी चाहिए।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: Hyundai और Mahindra की नींद उड़ाने आया Tata Nexon EV MAX का नया मॉडल XZ+ LUX, जानिए सभी स्पेक्स और कीमत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories