शनिवार, जुलाई 27, 2024
होमटेकFlipkart Sale: Nothing को टक्कर देने वाला OPPO Reno10 5G फोन हुआ...

Flipkart Sale: Nothing को टक्कर देने वाला OPPO Reno10 5G फोन हुआ 6000 रुपए सस्ता, जल्दी खरीदें

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आप किसी अच्छे कैमरे, प्रोसेसर और डिजाइन वाले फोन को खरीदने की सोच रहे हैं, लेकिन आपका बजट चाहकर भी इस शौक को पूरा नहीं होने दे रहा है तो ये खबर आपको खुश कर सकती है। चीनी कंपनी ने हालहि में अपनी बेहद जबरदस्त सीरिज oppo reno 10 Series को लॉन्च किया था। इस सीरिज में एक से बढ़कर एक मॉडल मार्केट में उतारे गए थे। अब इसके बेस मॉडल OPPO Reno10 5G को सस्ते में खरीदने का मौक मिल रहा है। इस फोन का मुकाबला Nothing phone 1 जैसे फोन से है।

OPPO Reno10 5G पर मिल रहे कई ऑफर्स

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart Sale पर OPPO Reno10 5G फोन को 15 फीसदी की छूट पर घर लाने का मौका मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये फोन 38999 रुपए की जगह 32999 रुपए में मिलेगा। यहां से इस फोन को खरीदने पर हजारों रुपयों की बचत हो सकती है। इतना ही नही Silvery Grey कलर के 256 GB स्टोरेज और 8 GB RAM वाले फोन पर EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जो यूजर्स को काफी लाभ पहुंचा सकता है। खास बात ये है कि, इस फोन पर 29000 का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है लेकिन इसका लाभ वो ही उठा सकते हैं जो लोग एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे।

OPPO Reno10 5G के फीचर्स

फीचरOPPO Reno10 5G
रैम8 GB की RAM मिल रही है।
स्टोरेज 256 GB की स्टोरेज मिल रही है।
डिस्प्ले6.7 inch की Full HD Display मिल रही है।
कैमरा32MP Front Camera मिल रहा है। इसके साथ ही इसमें 64MP, 32MP और 8MP का कैमरा दिया जा रहा है।
बैटरी5000 mAh की Battery मिल रही है।
प्रोसेसरDimensity 7050 का Processor मिल रहा है।
सिमDual Sim मिल रहा है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13 का ऑपरेटिंग सिस्टम मिल रहा है।

ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए फ्लिपकार्ट से ले सकते हैं। इसके साथ ही यहां से इसे बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories