शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमटेकFlipkart Sale: केवल 572 रुपये देकर खरीदें REDMI Note 9 Pro Max...

Flipkart Sale: केवल 572 रुपये देकर खरीदें REDMI Note 9 Pro Max Smartphone, क्वॉड कैमरे के साथ जानें सारी खूबियां

Date:

Related stories

Flipkart Sale: भारत में चीनी कंपनियों के फोन काफी शानदार फीचर्स के साथ पेश होते हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, इंडिया के स्मार्टफोन बाजार पर चीन की मोबाइल कंपनियों का बोलबाला है। वहीं, आज के समय में स्मार्टफोन एक ऐसा डिवाइस बन गया है, जिसके बिना किसी भी काम को करना मुश्किल हो गया है। इसी बीच अगर आप किसी धमाकेदार फोन की तलाश में हैं तो आपको इस न्यूज पर ध्यान देना चाहिए। आप एक अच्छे ऑफर के जरिए एक तगड़ा फोन खरीद सकते हैं। इस डील में आपको काफी फायदा होगा। जानिए क्या है इस ऑफर की पूरी जानकारी।

REDMI Note 9 Pro Max पर ऑफर

इंडिया की लोकप्रिय ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर REDMI Note 9 Pro Max काफी सस्ते दाम पर मिल रहा है। इस फोन को 18794 रुपये की कीमत के साथ लिस्ट किया गया है। मगर ऑफर का लाभ लेने के बाद इस फोन को 16490 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस फोन पर 12 प्रतिशत की छूट मिल रही है। इस डील पर आपको सीधे तौर पर 2304 रुपये की बचत होगी। आपको बता दें कि एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करके 5 फीसदी का कैशबैक लिया जा सकता है। इसके साथ ही इस डील पर एक सरप्राइस कूपन भी मिल सकता है। इस दमदार फोन को 572 रुपये महीने की EMI पर भी खरीदा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: IQOO 9 SE 5G: 8GB RAM वाले मोबाइल पर 10000 रुपये की छूट, AMAZON से उठाएं इस डील का फायदा

REDMI Note 9 Pro Max की खासियत

REDMI Note 9 Pro Max में 6 GB की रैम और 64 GB की स्टोरज दी गई है। ये फोन Qualcomm Snapdragon 720G प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें Android v10 (Q) का सपोर्ट दिया गया है। 5020 mAh की दमदार बैटरी के साथ  33W का फास्ट चार्जर मिलता है। ये फास्ट चार्जर फोन को 30 मिनट में ही 50 फीसदी मोबाइल चार्ज कर देता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

REDMI Note 9 Pro Max की जानकारी

Processor Qualcomm Snapdragon 720G
Storage 64 GB
RAM 6 GB
Battery 5020 mAh
OS Android v10 (Q)
Screen Size 6.67 inches (16.94 cm)
Rear Camera 64 MP + 8 MP + 5 MP + 2 MP
Front Camera 32 MP
Resolution 1080 x 2400 pixels
Refresh Rate 60 Hz
Connectivity 4G
Weight 209 grams
Price 16490

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories