मंगलवार, मई 7, 2024
होमटेकFlipkart Sale: बेहद सस्ता हुआ SAMSUNG Galaxy S23 Plus 5G स्मार्टफोन, एक...

Flipkart Sale: बेहद सस्ता हुआ SAMSUNG Galaxy S23 Plus 5G स्मार्टफोन, एक झटके में करें हजारों की बचत

Date:

Related stories

Flipkart Sale: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी सैमसंग के चाहने वाले देश ही नहीं विदेश में भी हैं। सैमसगं के सिर्फ स्मार्टफोन्स ही नहीं बल्कि अन्य इलेक्ट्रिक सामानों को भी काफी पसंद किया जाता है। स्मार्टफोन की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली सीरिज SAMSUNG Galaxy S है। जिसके अंतर्गत कंपनी हर साल एक से बढ़कर एक मॉडल उतारती है। साल 2023 में कंपनी SAMSUNG Galaxy S23 सीरिज को पेश किया था। इस सीरिज में एक से बढ़कर एक शानदार मॉडल उतारे थे। इसी सीरिज के एक बेहद खास फोन SAMSUNG Galaxy S23 Plus 5G पर फ्लिपकार्ट बहुत अच्छा ऑफर दे रहा है।

SAMSUNG Galaxy S23 Plus 5G पर मिल रहे कई ऑफर्स

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर Cream कलर के 512 GB स्टोरेज और 8 GB RAM वाले फोन पर 18 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद आपको ये 1 लाख 28 हजार 999 रुपए वाला स्मार्टफोन 1 लाख 4 हजार 999 रुपे में मिलेगा। वहीं इस फोन पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं। खास बता ये है कि, फ्लिपकार्ट अपने यूजर्स को इस फोन पर 47 हजार 100 रुपए का एक्सचेंज ऑफर दे रहा है लेकिन इसका लाभ वहीं उठा सकते हैं जो लोग एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं। इससे ये फोन और भी सस्ता आपको मिल सकता है।

SAMSUNG Galaxy S23 Plus 5G के फीचर्स

फीचरSAMSUNG Galaxy S23 Plus 5G
रैम8 GB की रैम मिल रही है।
स्टोरेज512 GB की स्टोरेज मिल रही है।
डिस्प्ले6.6 inch की Full HD Display मिल रही है।
कैमरा12MP के Front Camera के साथ 50MP, 10MP , 12MP कै कैमरा मिल रहा है।
बैटरी4700 mAh की Lithium Ion Battery मिल रही है।
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8 Gen 2 Processor मिल रहा है।
सिमDual Sim मिल रहा है।
ऑपरेटAndroid 13 पर ऑपरेट करेगा।

आपको बता दें, फ्लिपकार्ट पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। इसके साथ ही फ्लिपकार्ट इस SAMSUNG Galaxy S23 Plus 5G स्मार्टफोन को ऑन लाइन बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories