रविवार, मई 5, 2024
होमटेकFlipkart Sale: iPhone 14 Pro Max को टक्कर देने वाले Samsung Galaxy...

Flipkart Sale: iPhone 14 Pro Max को टक्कर देने वाले Samsung Galaxy S23 Ultra के गिरे दाम, 46000 से ज्यादा की मिल रही छूट

Date:

Related stories

Flipkart Sale: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी सैमसंग के लगभग सभी इलेक्ट्रिक सामानों को ग्राहकों के द्वारा काफी पसंद किया जाता है। यही कारण है कि, इस कंपनी की कोई नई सीरिज या फिर फोन आता है तो यूजर्स का इस पर बहुत अच्छा रिस्पोंस मिलता है। सैमसंग की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली सीरिज का जब भी जिक्र होता है तो सभी का ध्यान SAMSUNG Galaxy S सीरिज पर जाता है। कंपनी ने इस साल फरवरी के महीने में SAMSUNG Galaxy S23 सीरिज को पेश किया था। जिसका सबसे महंगा मॉडल SAMSUNG Galaxy S23 Ultra है। इस फोन को फ्लिपकार्ट काफी अच्छे ऑफर के साथ दे रहा है।

SAMSUNG Galaxy S23 Ultra पर मिल रहा डिस्काउंट

SAMSUNG Galaxy S23 Ultra को ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट से 31 फीसदी की छूट पर घर लाया जा सकता है। यहां पर यूजर को 46699 रुपए की बचत हो रही है। Cream कलर और 256 GB स्टोरेज के साथ 12 GB RAM देने वाले इस फोन को ऑफर मिलने के बाद 1 लाख 49 हजार 999 रुपए की जगह 1 लाख 3 हजार 300 रुपए में घर लाया जा सकता है। खास बात ये है कि, इस फोन पर बैंक ऑफेर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जो कि यूजर्स को काफी लाभ पहुंचा सकता है। आपको बता दें, इस फोन का मुकाबला iPhone 14 Pro Max जैसे फोन से है।

SAMSUNG Galaxy S23 Ultra के फीचर

फीचरSAMSUNG Galaxy S23 Ultra
रोम12 GB की RAM मिल रही है।
स्टोरेज 256 GB की स्टोरेज मिल रही है।
डिस्प्ले6.8 inch का Quad HD Display मिल रहा है।
कैमरा12MP Front Camera के साथ 200MP, 10MP, 12MP और 10MP का कैमरा मिल रहा है।
बैटरी5000 mAh की Battery मिल रही है।
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8 Gen 2 Processor मिल रहा है।
सिमDual Sim मिल रहा है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13 पर काम करेगा।

आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। इसीलिए इसका लाभ जल्द से जल्द उठाएं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: 7 लाख से कम आती हैं भारत की ये सबसे सस्ती CNG कारें! माइलेज और फीचर्स के दम पर बनी किंग

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories