रविवार, मई 19, 2024
होमटेकFlipkart Sale: इस टॉप ब्रांड Smart TV के औंधे मुंह गिरे दाम,...

Flipkart Sale: इस टॉप ब्रांड Smart TV के औंधे मुंह गिरे दाम, ऑफर देख तुरंत कर लेंगे बुक!

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आप किसी स्मार्ट टीवी को खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन आपका आपका बहज बहुत ही कम है और चाहकर भी आप उसे नहीं खरीद पा रहे हैं तो ये खबर आपके लिए काफी अच्छा विकल्प साबित हो सकती है। क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart पर 39 फीसदी की छूट के साथ बेहद खास स्मार्ट टीवी मिल रहा है। जिसे जानने के बाद आप तुरंत ही इस स्मार्ट टीवी को बुक कर दें, ऐसा करने का आपका मन करेगा।

Thomson OATHPRO Series 50 inch Ultra HD (4K) LED Smart TV को सस्ते में खरीदें

आपको बता दें, Thomson OATHPRO Series के 50 inch Ultra HD (4K) LED Smart Android TV जिसमें Dolby Digital Plus & DTS TruSurround जैसे फीचर्स मिल रहे हैं। इस टीवी को 40999 रुपए की जगह 24999 रुपए में घर ला सकते हैं। यहां पर आपको हजारों रुपयों की बचत हो सकती है। इसके साथ ही कई सारे बैंक्स भी इस पर ऑफर दे रहे हैं। जिनसे ग्राहकों को बचत मिल सकती है। आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है जिसे कंपनी के द्वार कभी भी बदला जा सकता है।

स्मार्ट टीवी पर मिल रहे कई बैंक ऑफर्स

इतना ही नहीं 11000 रुपए तक का भी इस स्मार्ट टीवी पर एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। अगर आप सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो बहुत ही सस्ते में इसे अपना बना सकते हैं। आपको बता दें, ये सभी ऑफर्स सीमित समय के लिए हैं, जिन्हें कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। इसलिए ज्यादा से ज्यादा जानकारी और बुकिंग के लिए आप फ्लिपकार्ट पर संपर्क कर सकते हैं। इस स्मार्ट टीवी में यूजर्स को अच्छी स्क्रीन के साथ बेहतरीन साउंड क्वालिटी मिलेगी। जो कि, आपको घर पर ही सिनेमा

Thomson OATHPRO Series 50 inch Ultra HD (4K) LED Smart TV के फीचर्स

फीचरThomson OATHPRO Series के 50 inch Ultra HD (4K) LED Smart Android TV
सपोर्टेड ऐप्स Netflix, Prime Video, Disney Hotstar, Youtube
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid
स्क्रीनUltra HD 4K 3840 x 2160 Pixels
साउंड 30 W
रेफ्रेस रेट60 Hz
HDMI3
USB2

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories