शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकFlipkart Sale: शादियों में प्रोफेशनल फोटोग्राफर्स की छुट्टी करने वाले vivo V29...

Flipkart Sale: शादियों में प्रोफेशनल फोटोग्राफर्स की छुट्टी करने वाले vivo V29 5G फोन पर मिल रही हजारों की छूट

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आपको भी फोन से सेल्फी लेने का बहुत ज्यादा शौक है और किसी अच्छे कैामरे वाले स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart Sale पर हजारों की छूट पर मिल रहा vivo V29 5G फोन आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। क्योंकि इसका खूबसूरत लुक और बेहतरीन कैमरा किसी को भी अपना दीवाना कर देता है।

Flipkart Sale में सस्ता हुआ vivo V29 5G फोन

यहां vivo V29 5G फोन पर 13 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद आपको ये 37999 रुपए वाला स्मार्टफोन 32890 रुपए में मिलेगा। यहां पर यूजर के 5109 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ अन्य डील भी मिल रही हैं। जिनका लाभ उठाया जा सकता है। इस फोन में 128 GB की स्टोरेज और 8 GB RAM मिल रही है।

vivo V29 5G फोन फोटोग्राफी के लिए है बेस्ट

इस फोन की खूबियों पर नजर डालें तो इसमें फील्ड ऑफ व्यू और ऑटो फोकस के साथ 50 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है जो कि, रात के अंधेरे में जबरदस्त फोटो क्लिक करता है। इस फोन को शादियों में यूज होने वाले प्रोफेशनल कैमरों को देखते हुए डिजाइन किया गया है।इसका 80 वॉट का फास्ट चार्ज केवल 18 मिनट में बैटरी को 1% से 50% तक चार्ज कर देते है।ये 50 MP OIS नाइट कैमरा से लैस है। जो कि, रात में भी अच्छी फोटो को क्लिक करता है।

vivo V29 5G फोन के फीचर्स

फीचरvivo V29 5G
कैमरा50MP, 8MP, 2MP , 50MP Front Camera मिल रहा है।
डिस्प्ले6.78 inch Full HD+ AMOLED Display मिल रही है।
बैटरी4600 mAh Battery दी गई है।
प्रोसेसर778G Processor प्रोसेसर पर काम करता है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13 पर ऑपरेट करता है।

vivo V29 5G फोन पर पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories