शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकFlipkart Sale: बड़ों -बड़ों की पुंगी बजाने वाला vivo Y200 5G फोन...

Flipkart Sale: बड़ों -बड़ों की पुंगी बजाने वाला vivo Y200 5G फोन हुआ 6000 सस्ता, स्मार्टनेस का नहीं कोई तोड़

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आप किसी अच्छे Smartphone को खरीदने की सोच रहे हैं, लेकिन आपका बजट बहुत ही कम है तो परेशान होने की जरुरत नहीं है। क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग Flipkart Sale पर जबरदस्त कैमरे और लुक के साथ आने वाला ने वाला vivo Y200 5G फोन बहुत ही सस्ते में मिल रहा है। यहां पर आपको 6000 की महाबचत होगी।

Flipkart Sale में vivo Y200 5G फोन हुआ सस्ता

फ्लिपकार्ट पर vivo Y200 5G फोन पर 21 फीसदी की छूट मिल रही है। इस ऑफर के बाद आपको ये 27999 रुपए की जगह 21999 रुपए में मिलेगा। यहां पर ग्राहकों के 6000 रुपए बचेंगे। इस फोन में 128 GB स्टोरेज और 8 GB RAM मिल रही है। इस पर कंपनी बैंक ऑफर्स के साथ अन्य डील भी दे रही है।

जिससे पैसों की महाबचत की जा सकती है। इतना ही नहीं इस फोन पर 19400 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। इसका लाभ उठाया जा सकता है। इस तरह सस्ते में इसे खरीद सकते हैं।

vivo Y200 5G फोन के फीचर्स

फीचरvivo Y200 5G फोन
रैम/स्टोरेज8 GB RAM और 128 GB ROM मिल रही है।
डिस्प्ले6.67 inch Full HD+ Display दी गई है।
कैमरा64MP, 2MP , 16MP Front Camera मिल रहा है।
बैटरी4800 mAh Battery दी गई है।
प्रोसेसर4 Gen 1 Processor मिल रहा है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13 पर ऑपरेट करता है।
सिमDual Sim की सुविधा मिल रही है।

vivo Y200 5G फोन पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी तके द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories