गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकFlipkart Sale: ऑफ सीजन में कौड़ियों के भाव मिल रहा ...

Flipkart Sale: ऑफ सीजन में कौड़ियों के भाव मिल रहा Voltas 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC

Date:

Related stories

Flipkart Sale: सर्दियां अब धीरे-धीरे खत्म होती जा रही हैं। ऐसे में अगर आप भीषण गर्मियों का अभी से ही इंतजाम करना चाहते हैं तो, ये डील आपके काफी काम की साबित हो सकती है। क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart Sale में Voltas 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC आधी कीमत पर मिल रहा है।

Voltas 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC पर Flipkart Sale दे रहा 38000 की छूट

फ्लिपकार्ट से Voltas 2023 Model 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC 50 फीसदी के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। इस ऑफर के बाद आपको ये 75990 रुपए की जगह 37990 रुपए में मिलेगा। यहां पर ग्राहक को 38000 रुपए की बचत होगी। इसके साथ ही इस पर बैंक ऑफर्स के साथ अन्य डील भी मिल रही हैं। जिनका लाभ उठाया जा सकता है। अगर आपका बजट कम है तो EMI पर भी इसे खरीद सकते हैं। इस तरह आपको पैसों की बचत होगी।

Voltas 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC के फीचर्स

फीचरVoltas 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC
क्षमता1.5 Ton की क्षमता वाला एसी है।
बिजली की बचत5 Star BEE Rating मिली हुई है। For energy savings upto 25% (compared to Non-Inverter 1 Star) से ज्यादा की बिजली की बचत करेगा।
रिस्टार्टAuto Restart है।
खूबियांEnergy efficient, best in class cooling with easy maintenance जैसी खूबियां हैं।
मोडSleep Mode दिया गया है, जो कि, अपने आप ही तापमान को कंट्रोल करता है।
कंप्रेसरHigh EER Rotary- BLDC का कंप्रेसर दिया गया है।
वारंटी1 Year Warranty on Product and 10 Years Warranty on Compressor की वारंटी मिल रही है।

Voltas 2023 Model 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC पर चल रहा ये ऑफर सीमित समये के लिए है,जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं। इसके साथ ही यहां से इसे बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories