शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकउमसभरी गर्मी से सिर्फ 300 रुपये पाएं निजात! Air Conditioner पर नहीं...

उमसभरी गर्मी से सिर्फ 300 रुपये पाएं निजात! Air Conditioner पर नहीं देखा होगा इससे ज्यादा तगड़ा ऑफर

Date:

Related stories

Amazon Sale: गर्मी को सर्दी में बदलने वाला Whirlpool का AC हुआ 48% सस्ता, अभी खरीदें

Amazon Sale: चिलचिलाती गर्मी ने लोगों को परेशान करना...

Amazon Sale: जून से पहले Samsung का 1.5 Ton 5 Star AC हुआ 54% सस्ता, मौका तुरंत लपके

Amazon Sale: गर्मी ने धीरे-धीरे अपना रंग दिखाना शुरु...

Air Conditioner: देश के अधिकतर राज्यों में गर्मी का कहर जारी है। ऐसे में लोगों का घरों से बाहर निकलना काफी मुश्किल हो गया है। वहीं, जो लोग घर से काम करते हैं, उनके लिए काम करना एक परेशानी का सबब बन गया है। घर में पंखे और कूलर भी भीषण गर्मी को कम नहीं कर पा रहे हैं और महंगे एयर कंडीशनर (Air Conditioner) के लिए बजट नहीं है। ऐसे में आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। हम आपके लिए एक ऐसी जानकारी लेकर आए हैं, जिसे जानकर आपको गर्मी से छुटकारा मिल जाएगा और आपका खर्चा भी अधिक नहीं होगा। इसके लिए आपको इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना होगा।

Air Conditioner पर शानदार ऑफर

हम एक ऐसे एसी की जानकारी लेकर आए हैं जिसे कम दाम में खरीदा जा सकता है। इस एसी को दीवार पर और विंडो पर लगाने की जरूरत नहीं है। ये एसी आपके बिजली के बिल को भी नहीं बढ़ने देगा। जानिए इस शानदार एसी की जानकारी।

ये भी पढ़ें: Amazon Sale: गैस का झंझट खत्म! Electric Cooker पर मिनटों में पकेगा आपका फेवरेट खाना, डील जानकर उछल पड़ेंगे आप!

Air Conditioner पर क्या है ऑफर

दरअसल हम बात कर रहे हैं Summer Queen A1 मिनी एयर कूलर की। ये मिनी कूयर बैटरी से चलता है और यूएसबी के जरिए चार्ज हो जाता है। ये कूलर आपको कुछ ही मिनटों में गर्मी से राहत दिला देगा। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि आप इसे शॉपिंग साइट अमेजॉन से खरीद सकते हैं। इस मिनी कूलर को 1290 रुपये में लिस्ट किया गया है। इस पर 77 फीसदी की भारी छूट दी जा रही है। इस छूट के बाद इसकी कीमत कम होकर 300 रुपये रह जाती है। इस मिनी कूलर को आप अपने टेंपल, किचन, कमरे और कही भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

इसका भी मिल सकता है फायदा

इसके अलावा इस कूलर पर कैशबैक और बैंक ऑफर्स का फायदा लिया जा सकता है। इस मिनी कूलर के जरिए गर्मी को आसानी से दूर किया जा सकता है। इस ऑफर के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप अमेजॉन पर विजीट कर सकते हैं। ध्यान रहे कि ये ऑफर एक सीमित समय के लिए हो सकता है। इसमें कभी भी बदलाव हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: 2023 Royal Enfield Continental GT 650 बाइक देती है सेफ राइडिंग और कंफर्ट फीलिंग, खासियतों पर फिदा हो जाएंगे आप!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories