मंगलवार, मई 7, 2024
होमटेकतपती गर्मी में कमरे को शिमला बनाने के लिए Godrej का 1.5...

तपती गर्मी में कमरे को शिमला बनाने के लिए Godrej का 1.5 टन Inverter AC खरीदने का सुनहरा मौका, 1128 रुपये में मंगाए घर

Date:

Related stories

12GB रैम व 50MP कैमरे के साथ आपका दिल जीतने आ रहा Google Pixel 8 और 8 Pro, जानें इनके लीक डिटेल्स

Google Pixel 8 and 8 Pro: गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन को लेकर टेक बाजार में खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसको लेकर खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने इस मॉडल को बाजार में उतार सकती है। अब इस संबंध में इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी सामने आने लगे हैं।

Xiaomi Watch S3: शाओमी के अपकमिंग स्मार्टवॉच के फीचर्स हुए लीक! जानें खासियत

Xiaomi Watch S3: चीनी टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने शानदार प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है। इसके मोबाइल फोन से लेकर अन्य सभी गैजेट्स बेहद शानदार होते हैं।

boAt सहित इन कंपनियों के 20000mAh क्षमता वाले पावर बैंक पर Flipkart दे रहा भारी छूट, जानें डिटेल्स

Flipkart Sale: आधुनिक समय में अब बिना फोन के रह पाना संभव नहीं लगता। अगर कभी गलती से भी फोन छूट जाए तो लगता है हमने अपने शरीर के किसी महत्वपूर्ण हिस्से को छोड़ दिया है। ऐसे में स्मार्टफोन हमारे लिए बेहद जरुरी है पर उससे भी जरुरी है उसका ऑन मोड में रहना।

Ahmedabad Police: पुलिसकर्मी अब चिलचिलाती धूप में भी ले सकेंगे ठंडक का एहसास, ये AC Helmet ऐसे करेगा काम

Ahmedabad Police AC Helmet: बदलते समय के साथ तकनीक भी बदल रही है और इसी के साथ दिन प्रतिदिन आम लोगो से लेकर पुलिसकर्मियों व अन्य लोगों के लिए भी बेहतर से बेहतर तकनीक की खोज हो रही है।

Youtube Shorts Video Viral कैसे करें, ये है सबसे आसान तरीका  

Youtube Shorts Video Viral: जैसे-जैसे देश और दुनिया बदल...

Godrej 1.5 Ton Split AC: देश में भीषण गर्मियां पड़ना शुरू हो चुकी हैं। ऐसे में अगर आप भी किसी एयर कंडीशनर को खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो हम आपको Godrej कंपनी का 1.5 Ton Solar PCU Split Inverter AC के बारे में बताने वाले हैं। ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर ये एसी 23 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इस एसी को 3 स्टार की रेटिंग मिली हुई है। इस एसी का मॉडल नंबर GIC 18TTC3-WVB है। अगर आपका बजट काफी ज्यादा कम है, तो आप इस एसी को 1200 रुपये से कम कीमत पर अपने घर मंगा सकते हैं। तो चलिए शुरू करते हैं।

ये भी पढ़ें: क्या Twitter भी बनने जा रहा Youtube और Netflix? Elon Musk जल्द लेकर आएंगे ये नए धांसू फीचर्स

Godrej 1.5 Ton Split AC की स्पेसिफिकेशन

BrandGodrej
Model NameGIC 18TTC3-WVB
TypeSplit
Capacity in Tons1.5 Ton
BEE Rating Year2022
ColorWhite

Godrej 1.5 Ton Split AC की कीमत

ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर Godrej का 1.5 Ton वाला ये Split AC काफी कम कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह एसी मिल रहे 23 प्रतिशत के डिस्काउंट के बाद 32999 रुपये की कीमत पर मिल रहा है और यह एसी 42900 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है। इस एसी को आप AU Bank Credit Card के जरिए खरीदते हैं, तो इस पर आपको 10 फीसदी का 1000 रुपये तक ऑफ आपको मिल जाएगा। ऐसे ही Kotak Bank के Credit Card से इस एसी को खरीदने पर आपको 10 फीसदी का 1000 रुपये तक डिस्काउंट मिल जाएगा। इनके अलावा आप Godrej कंपनी का यह एसी आप 1128 रुपये महीने की शुरूआती EMI पर भी खरीद सकते हो।

Also Read: New Parliament को लेकर कांग्रेस का एतराज, फिर Rahul Gandhi ने उद्घाटन पर कह दी बड़ी बात

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories