शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकआधी से भी कम कीमत पर Google Pixel 6a स्मार्टफोन को खरीदने का...

आधी से भी कम कीमत पर Google Pixel 6a स्मार्टफोन को खरीदने का मिल रहा मौका! flipkart से लूट सको तो लूट लो

Date:

Related stories

Google Pixel 6a: अगर आप किसी स्मार्ट फोन को खरीदना चाह रहे हैं लेकिन कम बजट होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है क्योंकि आज हम आपको एप्पल के फोन्स को टक्कर देने वाले Google Pixel 6a स्मार्ट फोन के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे आप बहुत ही कम दाम में flipkart से खरीद सकते हैं। Google Pixel 6a  के ऑफर का यूजर्स काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। लेकिन अब उनका ये इंतजार खत्म हो चुका है। क्योंकि flipkart Google Pixel 6a स्मार्टफोन पर 32 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसके बाद आपको ये फोन 43999 रूपए की जगह 29499 रूपए में मिलेगा। इसके साथ ही यूजर्स को इस फोन पर 20000 रूपए का भी एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। इसके साथ ही अगर आप PNB Credit Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 फीसदी की भी छूट मिल जाएगी। वहीं आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके 5 फीसदी की भी बचत कर सकते हैं। इसके साथ ही आपको HDFC Bank Credit and Debit Card से पेमेंट करने पर भी ऑफर मिलेगा। इसके साथ ही आप 4,917 रूपए की प्रतिमाह EMI भी बनवा सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए हैं।

ये भी पढ़ें: EPFO की इस स्कीम के तहत मिलेगी ज्यादा पेंशन, जानिए कहां से करें अप्लाई

Google Pixel 6a के फीचर्स

रोम 6 GB RAM | 128 GB ROM
डिस्प्ले 15.6 cm (6.14 inch) Full HD+ Display
कैमरा 12.2MP + 12MP | 8MP Front Camera
बैटरी 4410 mAh Battery
प्रोसेसर Google Tensor Processor
ऑपरेट Android 12
नेटवर्क 5G, 4G LTE, UMTS, GSM

Google Pixel 6a में क्या है खास?

Google Pixel 6a एक जबरदस्त स्मार्टफोन है जो कि, यूजर्स को अच्छे प्रोसेसर के साथ-साथ दमदार कामरा भी दे रहा है। अगर आप किसी अच्छे बढ़िया और टिकाऊ फोन की तलाश में हैंतो आप इस फोन को खरीद सकते हैं। flipkart इस फोन को बहुत ही सस्त में खरीदने का अच्छा ऑफर दे रहा है। जिसका लाभ आप जल्द से जल्द उठा सकते हैं।

Also Read: Shahid Afridi ने दिखाया PCB को आईना, बड़ा बयान देते हुए बोले – ‘BCCI के सामने ICC कुछ नहीं’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories