शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमटेकGoogle Pixel 8 का बेसब्री से इंतजार कर रहे यूजर्स को नहीं...

Google Pixel 8 का बेसब्री से इंतजार कर रहे यूजर्स को नहीं मिलेगा ये खास फीचर! अरमानों पर फिरा पानी

Date:

Related stories

Google pixel 8: गूगल का अपकमिंग स्मार्टफोन लॉन्च होने से पहले ही सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल हाल ही में Google I/O इवेंट आयोजित हुआ था, जिसमें गूगल ने अपने स्मार्टफोन, टैबलेट आदि को लॉन्च किया। इस इवेंट में गूगल ने पिक्सल सीरीज़ के Pixel 7a, Pixel fold, Pixel Tablet  को लॉन्च किया। इस इवेंट में गूगल की तरफ से Pixel 8 को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

ये भी पढ़ें: 89900 की प्रीमियम Apple Watch Ultra को सिर्फ 2000 रुपये में अपना बनाने का आखिरी चांस, ताबड़तोड़ हो रही बिक्री!

Google के अपकमिंग फोन Pixel 8 के फीचर्स

WPC पर गूगल Pixel 8 फोन GKWS6 मॉडल नंबर के साथ देखा गया। लिस्टिंग की मानें तो, Pixel 8 को वायरलेस Qi2 सपोर्ट नहीं मिल सकता है। इस फोन की लिस्टिंग 12w वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट में किया गया है। Pixel 7 में भी 12w वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। pixel 8 हाल में अनाउंस हुए Qi2 स्टैंडर्ड के साथ नहीं आएगा। अपकमिंग फोन को Qi स्टैंडर्ड में लॉन्च किया जा सकता है। इस अपकमिंग फोन में Google tensor 3 चिप मिलेगा, Pixel 8 में covered Edge के साथ 2268 x 1080 pixel resolution होगा, इसके साथ ही 6.16 इंच का फुल HD+ display मिल सकता है। इस फोन में 64mp होने की संभावना है और dual rear कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च हो सकता है।

ये भी पढ़ें: India Nepal Rail Project: भारत से नेपाल जाना हुआ और आसान, PM मोदी ने नए रेल प्रोजेक्ट को दिखाई हरी झंडी

Pixel 7 में मिलता है Tensor G2

Pixel 7 को पिछले साल यानी 2022 में लॉन्च किया गया था, जिसकी कीमत 59,999 रूपये है, इस फोन में tensor G2 चिपसेट मिलता है। इसके साथ 50mp dual camera setup और 12mp secondary camera मिलता है, और की इसकी बैटरी 4355mAh की है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories