रविवार, मई 19, 2024
होमटेकSONY 50 inch Smart TV को 2945 रुपये में खरीदने का ऑफर,...

SONY 50 inch Smart TV को 2945 रुपये में खरीदने का ऑफर, 4K रेज्योलूशन के साथ मिलेगा बहुत कुछ

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

SONY 50 inch Smart TV: भारत में ई-कॉमर्स कंपनियां समय-समय पर भारी डिस्काउंट के साथ अच्छे ऑफर देती हैं। ऐसे में आपको भी किसी अच्छे ऑफर का इंतजार रहता है तो हम आपके लिए ये आर्टिकल लेकर आए है। आपको बता दें कि देश की मशहूर ऑनलाइन शॉपिंग साइट Flipkart पर एक शानदार ऑफर के तहत स्मार्ट टीवी खरीदा जा सकता है। इस डील में SONY कंपनी का 50 inch का स्मार्ट टीवी काफी कम दाम पर खरीदा जा सकता है। आइए नीचे फटाफट जानते हैं कि क्या है इसकी पूरी जानकारी।

Smart TV पर मिल रहा है ऑफर

आपको बता दें कि Flipkart वेबसाइट पर SONY Bravia 50 inch Ultra HD 4K Smart TV एक बढ़िया ऑफर पर खरीदा जा सकता है। इस दमदार स्मार्ट टीवी की असली कीमत 85900 रुपये है। शॉपिंग साइट इस पर 38 फीसदी की छूट दे रही है। इस छूट के बाद इसे 52999 रुपये देकर अपना बनाया जा सकता है। इस डील में पैसों की भारी बचत होगी। Flipkart से इसे खरीदने पर सीधे तौर पर 32901 रुपये की बंपर बचत होगी।

इससे पहले आपको इतनी बचत नहीं मिली होगी। साथ ही क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड के जरिए 2000 रुपये की अतिरिक्त छूट हासिल की जा सकती है। वहीं, फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करने पर 5 फीसदी का कैशबैक मिलेगा। आपको बता दें कि इसे जनवरी और फरवरी में खरीदने पर एक स्पेशल कूपन मिलेगा।

ये भी पढ़ें: बेहद कम कीमत में FLIPKART से खरीदें ये INSTANT WATER GEYSER, कड़कड़ाती सर्दी में चुटकियों में गर्म कर देगा पानी

एक्सचेंज ऑफर का उठाया जा सकता है फायदा

इसके साथ ही इस स्मार्ट टीवी को 2945 रुपये महीने की EMI पर भी खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि इस ऑफर पर 11000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इस डील का फायदा उठाकर इसकी कीमत और कम हो जाएगी। एक्सचेंज ऑफर इस बात पर निर्भर करता है कि आपका मौजूदा और पुराना स्मार्ट टीवी किस कंडीशन में है और किस कंपनी का है। अगर स्मार्ट टीवी की कंडीशन ठीक है तो ही इसका लाभ मिलेगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

Display Size 125.7 cm (50 inch)
Resolution 3840 x 2160
Wi-Fi Type 2.4 GHz, 5 GHz
View Angle 178 degrees
Refresh Rate 60 Hz
Speaker Output RMS 20 W
Operating System Android, iOS

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories