बुधवार, जून 19, 2024
होमटेकयकीन करना है मुश्किल! 24GB रैम के साथ Nubia RedMagic 8S Pro...

यकीन करना है मुश्किल! 24GB रैम के साथ Nubia RedMagic 8S Pro स्मार्टफोन मचाएगा धमाल, जानें सारी खूबियां

Date:

Related stories

Nubia RedMagic 8S Pro: स्मार्टफोन तकनीक में काफी तेजी से बदलाव हो रहा है। सैमसंग, ओप्पो, मोटोरोला और एप्पल जैसी कंपनियां नए और एडवांस फीचर्स से लैस फोन्स लाने की तैयारी कर रही है। इसमें सैमसंग का नाम काफी ऊपर है, मगर रियलमी और शाओमी भी अपने फोन्स को बेहतर करके उसे पेश करने में जुटी हुई हैं। आपने अभी तक फोन के अंदर 12GB रैम या फिर 16GB रैम के बारे में सुना होगा। क्या आपने 24GB रैम वाले स्मार्टफोन के बारे में सुना है। यकीनन आपने अब तक न ही सुना होगा और न ही कहीं पढ़ा होगा।

Nubia’s RedMagic 8S Pro में मिलेगी 24GB रैम

स्मार्टफोन की मशहूर कंपनियां सैमसंग, एप्पल और ओप्पो जैसी कंपनियां भी अभी तक 24GB रैम वाला कोई स्मार्टफोन नहीं पेश कर पाई हैं। ऐसे में अब फोन की पूरी मार्केट को हिलाने के लिए एक धांसू फोन आने वाला है। इसका नाम है Nubia’s RedMagic 8S Pro, जी हां, यही है वो फोन, जिसमें 24GB रैम दी जा रही है। किसी भी फोन में पहली बार होगा, जब 24GB रैम दी जाएगी।

Nubia’s RedMagic 8S Pro ने वीवो, वनप्लस और एप्पल आईफोन को भी पीछे छोड़ते हुए सबसे पहले 24GB रैम वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। बताया जा रहा है कि इस फोन को 5 जुलाई 2023 को चीन के बाजार में लॉन्च किया जाएगा।

Nubia RedMagic 8S Pro के लीक फीचर्स

खबरों के मुताबिक, Nubia’s RedMagic 8S Pro फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट दी जा सकती है। दावा किया जा रहा है कि इस फोन में 3.36GHz की पीक स्पीड दी जाएगी। इस फोन में मिलने वाली 24GB रैम सैमसंग गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा से डबल होगी। ऐसे में इस फोन में मल्टीटास्किंग और गेमिंग का आनंद बहुत ही आराम से लिया जा सकेगा।

फीचर्सNubia RedMagic 8S Pro
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8 Gen 2
बैटरी6000mah
रियर कैमरा50mp
फ्रंट कैमरा16MP

Nubia RedMagic 8S Pro के संभावित स्पेक्स

वहीं, इसके अन्य फीचर्स की बात करें तो वो एप्पल के भी होश उड़ा सकते हैं। इस फोन में 6.8 इंच की फुल एचडी प्लस OLED डिस्प्ले दी जा सकती है। 120hz की रिफ्रेश रेट और 6000mah की धांसू बैटरी दी जा सकती है। इस फोन को चार्ज करने के लिए 80W का फास्ट चार्जर दिया जा सकता है। इस डिवाइस में रियर साइड में 50MP ट्रिपल कैम सेटअप मिल सकता है। फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। इसकी आधिकारिक जानकारी के लिए अभी इंतजार करना होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories