शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकOneplus One और Xiaomi Mix Fold 3 फोन को क्या पछाड़ पाएगा...

Oneplus One और Xiaomi Mix Fold 3 फोन को क्या पछाड़ पाएगा Honor Magic V2 Foldable? ये हो सकते हैं खास फीचर्स

Date:

Related stories

Honor Magic V2 Foldable: इन दिनों यूजर्स में फोल्डेबल स्मार्टफोन को लेकर काफी क्रेज बढ़ता जा रहा है। यही कारण है कि, कई सारी देसी और विदेशी कंपनियों में एक से बढ़कर एक फोल्डेबल फोन मार्केट में लॉन्च करने की होड़ मच गई है। अभी हालहि में samsung galaxy z fold 5 फोन को मार्केट में उतारा गया है। जिसको लेकर यूजर्स में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। वहीं वनप्लस भी अपना oneplus one नाम से एक फोल्डेबल फोन ला रहा है। इसके साथ ही रेडमी ने भी Xiaomi Mix Fold 3 नाम के फोल्डेबल फोन की चीन में लॉन्च करने की घोषणा कर दी है। Honor Magic V2 Foldable फोन का मुकाबला Oneplus One और Xiaomi Mix Fold 3 जैसे

Honor Magic V2 Foldable फोन इस दिन होगा लॉन्च

इस बीच चीन की ही Honor कंपनी ने अपने Honor Magic V2 Foldable फोन को लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। जिसे करीब 1 लाख की कीमत के आस-पास उतारा जा सकता है। इस फोन को 1 सितंबर को ग्लोबली लॉन्च बर्लिन की इवेंट से किया जाएगा। इसको लेकर कंपनी ने आधिकारिक साइट से ट्विट करते हुए घोषणा की है। कंपनी की इवेंट में दो फोन लॉन्च हो सकते हैं। ऐसा माना जा रहा है कि, इसमें फ्लिप और फोल्डेबल फोन को लॉ्नच किया जाएगा। फीचर्स और कीमत को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। चलिए आपको लीक फीचर्स के बारे में बताते हैं।

Honor Magic V2 Foldable के संभावित फीचर्स

फीचरHonor Magic V2 Foldable:
डिस्प्ले7.92-inch folding LTPO OLED (inner display); 120Hz refresh rate
कवर्ड डिस्प्ले6.43-inch LTPO (external display); 120Hz refresh rate
कैमरा50MP+50MP+20MP/ 16MP on the front
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8 Gen 2
बैटरी5,000mAh with 66W SuperCharge technology
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13-based MagicOS 7.2
कलरBlack (PU), Black, Gold, and Purple
रैम/स्टोरेज16GB+256GB and 16GB+512GB

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories