सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकAmazon Great Freedom Festival Sale 2023 में आधी कीमत पर मिलेंगे स्मार्टफोन...

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023 में आधी कीमत पर मिलेंगे स्मार्टफोन से लेकर होम अप्लायंस तक, मचेगी खरीदने की लूट

Date:

Related stories

Layoffs in 2024: Google-Amazon समेत ये टॉप कंपनियां कर रहीं कर्मचारियों की छंटनी, देखें लिस्ट

Layoffs in 2024: वर्ष 2024 की शुरुआत में आर्थिक उथल-पुथल के बीच हुई है। ताजा जानकारी के अनुसार जनवरी महीने में ही अमेजन, गूगल, फ्लिपकार्ट समेत अनेकों टॉप कंपनियों ने अपने कर्मचारियों की छंटनी शुरू कर दी है।

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: Amazon ने अपने आने वाले सेल को लेकर एलान कर दिया है। खबरों की मानो तो इस सेल के तहत यहां कई सारी चीजों पर भारी छूट मिलने की संभावना है। बता दें कि स्वतंत्रता दिवस आने वाला है। इसको लेकर Amazon की तैयारी अभी से जारी है। इस ई-कॉमर्स साइट ने इस ग्रेट फ्रीडम सेल के जरिए स्मार्टफोन से लेकर इलेक्ट्रिक सामानों पर भारी छूट देने क एलान किया है। यह सेल 5 अगस्त से शुरु होकर 9 अगस्त तक चलेगी।

Amazon Sale में ये होगी डील

Amazon ने सेल की आधिकारिक जानकारी देते हुए बताया है कि इसके तहत विभिन्न कंपनियों के स्मार्टफोन पर 40 फीसद से ज्यादा की छूट मिल रही है। इसमें Realme, OnePlus, Samsung और Redmi जैसे ब्रांड के फोन हैं। वहीं इसके अतिरिक्त लैपटॉप, ईयरबड्स और स्मार्ट वॉच खरीदने पर आपको मिल सकती है 70 फीसद से ज्यादा की छूट। ऐसे में अगर आप फोन, लैपटॉप, ईयरबड्स या स्मार्ट वॉच खरीदने की सोच रहे हैं तो ये डील आपके लिए अच्छी साबित हो सकती है।

इन इलेक्ट्रिक उपकरणों पर भी मिलेगी 50 फीसद तक की छूट

Amazon के इस ग्रेट फेस्टिवल सेल के दौरान टीवी, फ्रिज, एलईडी और वाशिंग मशीन पर भी भारी छूट मिल सकती है। खबरों की माने तो कंपनी ने इस सेल में इन इलेक्ट्रिक उपकरणों पर 50 फीसदी तक के छूट को देने का एलान किया है। वहीं टीवी और अन्य 4K स्मार्ट एलईडी पर आपको मिल सकती है 60 फीसदी तक कू छूट।

बैंकिंग ऑफर से खरीदारी कर उठा सकते हैं अतिरिक्त लाभ

Amazon के इस सेल के दौरान ग्राहक बैंकिंग ऑफर के तहत खरीदारी कर अपनी अतिरिक्त बचत कर सकते हैं। डील के मुताबिक ग्राहक SBI क्रेडिट कार्ड से खरीदारी कर 10% तक की अतिरिक्त बचत कर सकते हैं। वहीं HDFC और Axis Bank के क्रेडिट कार्ड पर भी डिस्काउंट मिलने की सूचना है। ऐसे में ये बैंकिंग डील आपके बचत को महाबचत में बदल सकती है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories