शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकघर पर ही लेना है थिएटर का मजा तो आज ही OnePlus...

घर पर ही लेना है थिएटर का मजा तो आज ही OnePlus 43 inch HD Smart TV को 2778 रूपए में ऐसे लाएं घर, जल्दी करें

Date:

Related stories

OnePlus 43 inch HD Smart TV: चीनी कंपनी वनप्लस OnePlus देश ही नहीं बल्कि दुनिया में भी अपने जबरदस्त फीचर्स के लिए जानी जाती है। यही कारण है कि, यूजर्स OnePlus के नए फोन्स और स्मार्ट टीवी का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। अगर आप भी वनप्लस की किसी स्मार्ट टीवी को खरीदना चाहते है तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। क्योंकि flipkart OnePlus Y1S 108 cm (43 inch) Full HD LED Smart Android TV with Android 11 and Bezel-Less Frame  (43FD2A00) स्मार्ट टीवी पर 21 फीसदी का ऑफर चल रहा है। जिसके बाद आप इस स्मार्ट टीवी को 31999 रूपए की जगह 21999 रूपए में घर ला सकते हैं। इसके साथ ही HSBC Bank Credit Card, Yes Bank Credit Card और ICICI Bank Credit Card से पैमेंट करके आप 10 फीसदी की छूट पा सकते हैं। इसके साथ ही आप 2,778 रूपए की EMI भी बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना होगा। इसके साथ ही  Axis Bank Credit  से पेमेंट करके आप 5 फीसदी की भी बचत कर सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: Nokia ने लॉन्च किया दुनिया का पहला 100 फीसदी Eco-Friendly X30 5G स्मार्टफोन, मिल रहे हैं ये खास फीचर्स

OnePlus 43 inch HD Android TV के फीचर्स

सपोर्टेड ऐप  Netflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेटिंग सिस्टम Android (Google Assistant & Chromecast in-built)
स्क्रीन Full HD 1920 x 1080 Pixels
साउंड 20 W/ Dolby Audio

रिटर्न 10
बॉक्स 1n Television Set, 2N AAA Battery, 2N Stand Base, 4N Screws, 1N Manual & Warranty Card, 1N Remote Controller
सपोर्टेड डिवाइस Laptop, Mobile, PC
HDMI 2 Side
USB 2 Side
पीसी ऑडियो 2 Side

OnePlus 43 inch HD Android TV में क्या है खास?

OnePlus 43 inch HD Android TV एक बेहद जबरदस्त स्मार्ट टीवी है जो कि, यूजर्स को बिल्कुल थिएटर का मजा देगी। अगर आप ज्यादा कीमत होने के कारण स्मार्ट टीवी को नहीं खरीद पा रहे हैं तो आज ही आप भारी डिस्काउंट के साथ मिल रही OnePlus Y1S 108 cm (43 inch) Full HD LED Smart Android TV with Android 11 and Bezel-Less Frame स्मार्ट टीवी  को बहुत ही कम कीमत में घर ला सकते हैं।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories