सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकFlipkart से मात्र 64990 रूपए में खरीदें सबका लाडला iPhone 12 फोन!...

Flipkart से मात्र 64990 रूपए में खरीदें सबका लाडला iPhone 12 फोन! ऑफर देख तुरंत खरीद रहे लोग

Date:

Related stories

iPhone 12: दुनिया की जानी मानी टेक कंपनी एप्पल हर साल अपनी एक से बढ़कर एक सीरिज को मार्केट में पेश करती है और जमकर कमाई करती है। इन दिनों साल 2022 में लॉन्च हुए iPhone 14 की सीरिज के सभी फोन्स को खूब पसंद किया जा रहा है। इस सीरिज में Apple ने iPhone 14, iPhone 14 Plus, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max जैसे फोन्स को मार्केट में पेश किया हुआ है। जिसे जमकर ग्राहकों के द्वारा खरीदा जा रहा है। लेकिन iPhone 14 के आते ही अचानक से iPhone 13 और iPhone 12 की सेल बढ़ गई है। यूजर्स खासतौर पर iPhone 12 को खरीद रहे हैं और Amazon और flipkart ऑफर्स को ढूंढ रहे हैं। अगर आप भी iPhone 12 को खरीदना चाहते हैं तो आप Flipkart से इस जबरदस्त फोन को सस्ते में खरीद सकते हैं। Flipkart iPhone 12 पर 12 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसके बाद आप इस फोन को 64990 रूपए मात्र 56990 रूपए में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके 5 फीसदी की बचत कर सकते हैं। आप 2000 Off On HDFC bank Credit Non EMI, Credit and Debit Card EMI Transactions का भी लाभ पा सकते हैं। वहीं, आप 9,500 रूपए की EMI भी बनवा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना होगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: Apple के सबसे मंहगे फोन iPhone 14 Pro Max को मात्र 70000 में खरीदने का बेहतरीन मौका, यहां से करें बुक

iPhone 12 के फीचर्स

रोम 128 GB ROM
डिस्प्ले 15.49 cm (6.1 inch) Super Retina XDR Display
कैमरा 12MP + 12MP | 12MP Front Camera/ 12MP TrueDepth Front Camera with Night Mode, 4K Dolby Vision HDR Recording
प्रोसेसर A14 Bionic Chip with Next Generation Neural Engine Processor
सेफ्टी Ceramic Shield
बॉक्स iPhone, USB-C to Lightning Cable, Documentation
कलर Black
फ्लेश
Rear: Brighter True Tone Flash with Slow Sync | Front: Retina Flash

iPhone 12 में क्या है खास?

iPhone 12 एक जबरदस्त फोन है, जिसमें आपको शानदार कैमरे के साथ-साथ एक जबरदस्त प्रोसेसर मिल रहा है। इसे आप आज ही Flipkart से बहुत ही कम दाम में घर ला सकते हैं। अगर आप एप्पल का आईफोन खरीदना चाहते हैं तो ये आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories